Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दरिंदा गिरफ्तार: किशोरी के साथ की थीं दरिंदगी की हदें पार, जांच रिपोर्ट देख मां के उड़े होश; इस मजबूरी का फायदा उठाकर बनाया था हवस का शिकार

नोएडा पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने मां की मजबूरी का फायदा उठाकर किशोरी को हवस का शिकार बनाया था। बेटी के तीन महीने की गर्भवती होने का पता चला तो उसकी मां के होश उड़ गए। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित भाग गया था। जो अब पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

By Gaurav Sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 27 Jun 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली फेज-तीन क्षेत्र में मां की तबीयत खराब होने पर घरेलू कार्य के लिए आने वाली 14 वर्षीय किशोरी को आरोपित ने हवस का शिकार बना लिया। आरोपित ने बच्ची के साथ भी दुष्कर्म किया।

किशोरी जब तीन माह की गर्भवती हुई तो मां ने जांच कराने के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने बुधवार को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, गढ़ी चौखंडी गांव में मूलरूप से औरेया का परिवार किराए पर रहता है। परिवार की महिला गांव के निकट ही सेक्टर-121 स्थित एक सोसायटी स्थित साहिल कुमार के घर करीब एक वर्ष से बतौर घरेलू सहायिका का काम करती है। साहिल कुमार मूलरूप से पंजाब के तरनतारन जिले का रहने वाला है।

मजबूरी का फायदा उठाकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

शिकायतकर्ता का कहना है कि स्वयं की तबीयत खराब होने पर वह अपनी 14 वर्षीय बेटी को घरेलू कार्य के लिए भेज देती थीं। इसी बीच आरोपित साहिल ने मजबूरी का फायदा उठाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं आरोपित किशोरी को धमकाकर लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

मुकदमा दर्ज होते ही हुआ फरार 

आरोपित ने घर पर किसी को इस बारे में बताने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पिछले दिनों मां को बेटी के गर्भवती होने की जानकारी हुई। उन्होंने जैसे ही साहिल कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो वह पत्नी और बच्चे समेत फरार हो गया।

गांव में बुक कराया था होटल

आरोपित ने पत्नी को बताया था कि उसकी पुलिस से लड़ाई हो गई है। इसलिए तुरंत घर छोड़ना होगा। आरोपित ने मुकदमा दर्ज होने के बाद गढ़ी चौखंडी गांव में होटल बुक कराया। इसके बाद वह खोड़ा और दिल्ली के कनाट प्लेस होते हुए फरीदाबाद पहुंचा।

यह भी पढ़ें- गिरोह का पर्दाफाश: खुले ठगी के बड़े राज, 10वीं पास शातिर ने उगला पूरा सच; मोबाइल पर लिंक भेजकर करते थे ठगी

आरोपित ने मोबाइल कर लिया था बंद

इस दौरान आरोपित ने खुद का तो मोबाइल बंद किया ही, साथ में पत्नी का मोबाइल भी बंद करवा दिया। जब वह किसी काम से बुधवार को डीएस तिराहे के पास आया तभी सूचना पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपित की पत्नी एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime News: महिला के साथ दरिंदगी, ब्लैकमेल कर बार-बार लूटता रहा आबरू; आपबीती सुन पुलिस अधिकारी हैरान

सेंट्रल जोन के एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें