Move to Jagran APP

Noida: घर से टॉफी लेने निकले मासूम को पिकअप चालक कुचलकर भागा, अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में तोड़ा दम

Noida Crime News बच्चे का दो साल पहले जन्म हुआ था। वह घर से बाहर टॉफी लेने के लिए निकला था लेकिन पिकअप वाहन चालक ने उसे रौंद दिया। परिजन उसे असपताल लेकर गए जहां गंभीर स्थिति में होने के चलते उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। वहां पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

By Gaurav Sharma Edited By: Geetarjun Published: Sun, 30 Jun 2024 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 10:00 PM (IST)
बच्चे की मौत के बाद रोते परिजन।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र में होशियारपुर गांव के गली नंबर-19 के पास शनिवार शाम करीब चार बजे पिकअप चालक ने लापरवाही से चलाते हुए दो वर्षीय बच्चे को कुचल दिया। उपचार के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई।

रविवार दोपहर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर स्वजन ने गली में प्रदर्शन करते हुए करीब एक घंटे तक सड़क जाम कर दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया।

टॉफी लेने घर से निकला था बच्चा

एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि मूलरूप से जिला हरदोई के पसवाना गांव के अंकित गुप्ता वर्तमान में सेक्टर-51 में पत्नी और बच्चे के साथ रहते हैं। शनिवार शाम करीब चार बजे अंकित का दो वर्षीय बेटा अभि गुप्ता टॉफी लेने के लिए घर से बाहर निकला। जब वह दुकान पर जा रहा था तभी पिकअप के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे कुचल दिया।

बच्चे ने रास्ते में तोड़ा दम

स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी अभि के स्वजन को दी। घायल बच्चे को नजदीक के प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने के चलते दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

फरार आरोपी की तलाश जारी

मृतक के पिता की शिकायत पर पिकअप नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की है।

स्वजन के मुताबिक अंकित की तीन वर्ष पहले शादी हुई थी और दो वर्ष पहले अभि का जन्म हुआ था। करीब पांच वर्ष पहले रोजगार के सिलसिले में अंकित नोएडा आए थे। इकलौते बेटे को खोने के बाद स्वजन सदमे में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.