Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सितंबर में ग्रेटर नोएडा आ सकते हैं PM मोदी, इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

Pm Modi Visit Greater Noida सितंबर माह में इंडिया एक्सपो मार्ट में एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। इसका हिस्सा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बन सकते हैं। वह यहां पर आयोजित होने वाले इलेक्ट्रॉनिका इंडिया व प्रोडक्ट्रोनिका इंडिया का उद्घाटन करेंगे। प्रोग्राम 11 से 13 सितंबर तक होने की संभावना है। मंगलवार को इंडिया एक्सपो मार्ट में बैठक हुई। जिसमें पीएम के सुरक्षा से जुड़े अधिकारी भी शामिल हुए।

By Arvind Mishra Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 07 Aug 2024 09:02 AM (IST)
Hero Image
UP News: अगले माह प्रधानमंत्री का हो सकता है ग्रेटर नोएडा दौरा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। (PM Narendra Modi Visit Noida) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सितंबर में ग्रेटर नोएडा आ सकते हैं। इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले इलेक्ट्रानिका इंडिया व प्रोडक्ट्रोनिका इंडिया का उद्घाटन करेंगे। यह कार्यक्रम 11 से 13 सितंबर तक प्रस्तावित है।

कल इंडिया एक्सपो मार्ट में हुई बैठक

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर मंगलवार को इंडिया एक्सपो मार्ट में बैठक हुई। इसमें शासन व जिला प्रशासन के अलावा प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़ी एजेंसी के अधिकारी शामिल हुए । प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।

इलेक्ट्रानिका इंडिया व प्रोडक्ट्रोनिका इंडिया का होगा आयोजन

इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) में 11 से 13 सितंबर तक इलेक्ट्रानिका इंडिया व प्रोडक्ट्रोनिका इंडिया का आयोजन होगा। इसमें इलेक्ट्रानिक कंपोनेंट, सिस्टम, एप्लीकेशन, सल्यूशन से जुड़े उपकरण और नवीनतम तकनीकी का प्रदर्शन होगा। इसके साथ ही प्रोडक्ट्रोनिका इंडिया का भी आयोजन होगा।

तकनीकी विकास पर चर्चा होगी। कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं। इसे लेकर तैयारी शुरू हो गई है। हालांकि जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा का कहना है कि अभी प्रधानमंत्री का कार्यक्रम जिला प्रशासन को नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: YEIDA News: उद्योगों के लिए 15 अगस्त तक भूखंड योजना निकालेगा यमुना प्राधिकरण, पढ़ें पूरी डिटेल्स

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर