Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: ग्रेटर नोएडा में दोस्त की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक युवक ने दोस्त की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। आरोपी विकास ने दोस्त की बेटी को कुछ दिन तक बहलाया फुसलाया। उसके बाद घर में घुसकर सोमवार को दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हिम्मत करके पीड़िता ने यह बात अपने स्वजन को बताई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Praveen SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 05 Sep 2023 09:48 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा में दोस्त की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक युवक ने दोस्त की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान विकास उर्फ हरिबाबू के रूप में हुई है।

मूल रूप से वह संभल के बलकरनपुर कुड़फतेहगढ़ का रहने वाला है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसको जेल भेज दिया गया है। आरोपित का पीड़ित के घर पर आना जाना था। पीड़ित बच्ची का पिता व आरोपित दोनों गौर सिटी माल में सुरक्षागार्ड की नौकरी करते थे।

दोस्त की बेटी को बहलाया-फुसलाया

आरोप है कि विकास ने दोस्त की बेटी को कुछ दिन तक बहलाया फुसलाया। उसके बाद घर में घुसकर सोमवार को दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हिम्मत करके पीड़िता ने यह बात अपने स्वजन को बताई। बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि जल्द ही मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी।

एक व्यक्ति से एक लाख रुपये की ठगी

वहीं, बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति से महिला साइबर ठग ने एक लाख रुपये की ठगी कर ली। आरोपित ने पीड़ित को झांसे में लेकर टेलीग्राम ग्रुप से जोड़कर ठगी का शिकार बनाया। पीड़ित को प्रोडक्ट लाइक करने के बदले मोटा मुनाफे कमाने का लालच दिया।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, पूर्व प्रेमी पर वारदात को अंजाम देने का शक

जलवायु विहार सोसायटी में रहने वाले पल्लव गुप्ता ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि कुछ दिन तक उसको मुनाफा हुआ। झांसे में आकर उन्होंने एक लाख रुपये निवेश कर दिए। अब आरोपित ने फोन उठाना बंद कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 'अरे, कैमरा चालू है सचिन जी...'जब लाइव चैनल पर रोमांस करने लगे सीमा और सचिन, एंकर ने टोका

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर