Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: महिला ने किया ब्रेकअप तो युवक ने फेसबुक पर डाली अश्लील फोटो, पुलिस ने पकड़ा

खुद को आईटीबीपी में सिपाही बताने वाले एक आरोपित ने महिला की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। साथ ही उसने महिला का मोबाइल नंबर भी डेटिंग साइट पर दिया जिसके बाद पीड़िता के पास लोग अंजान नंबर से कॉल करते थे। इससे वह और उसका परिवार डिप्रेशन में था। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Praveen Singh Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Thu, 14 Mar 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
महिला ने किया ब्रेकअप तो युवक ने फेसबुक पर डाली अश्लील फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर में जनसुविधा केंद्र पर काम करने वाली महिला का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपित दिलीप शेखावत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने महिला की फोटो को एडिट करके अश्लील बना कर उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। महिला का मोबाइल नंबर भी डेटिंग साइट ऐप पर डाला था।

कई दिन से तनाव में था परिवार

पीड़िता के पास लोग अंजान नंबर से फोन कर अश्लील बात करने की कोशिश करते थे। इस वजह से पीड़िता व उसका परिवार कई दिनों से तनाव में है। डिप्रेशन के चलते महिला ने किसी से भी बातचीत करना बंद कर दिया है। पकड़े गए आरोपित ने दावा किया है कि वह आईटीबीपी में सिपाही है।

डेटिंग एप पर हुई थी दोस्ती

पुलिस ने इसकी पुष्टि करने के लिए आईटीबीपी से पत्राचार किया है। पत्र का जवाब मिलने के बाद ही स्पष्ट हो जाएगा कि आरोपित झूठ बोल रहा है या फिर वह सही में आईटीबीपी में है। दरअसल, पीड़िता की दोस्ती शादी डाट काम पर आरोपित दिलीप से हुई। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और बात शादी करने तक पहुंच गई। इसी बीच पीड़िता को पता चला कि दिलीप की संगत गलत है।

फोटो एडिट करके फेसबुक पर डाला

वह कई गलत गतिविधियों में संलिप्त है। इस वजह से महिला ने दिलीप से संबंध खत्म कर दिए। आरोपित बौखला गया। उसने महिला की फोटो एडिट कर उसको अश्लील बनाकर फेसबुक पर डाल दिया। महिला के लिए अश्लील संदेश भी सोशल मीडिया पर वायरल किए। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि आरोपित दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी नौकरी के सत्यापन के लिए संबंधित विभाग को पत्र भेजा गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर