Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्लैट में शराब पार्टी: शिकायत के बाद युवती समेत नौ लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News नोएडा के सेक्टर 133 स्थित किंगसिंग्टन पार्क अपार्टमेंट सोसायटी (Kingsington Park Apartment Society) में देर रात पार्टी कर रहे आठ लड़के और लड़की को थाना सेक्टर 126 पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि कुछ लड़के तेज आवाज में संगीत बजा रहे हैं। जिसके बाद सभी को पकड़ा गया। आरोपितों पर शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है।

By Pravendra Singh Sikarwar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:58 AM (IST)
Hero Image
Noida Crime: फ्लैट में पार्टी करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर 133 स्थित किंगसिंग्टन पार्क अपार्टमेंट सोसायटी में देर रात पार्टी कर रहे आठ युवक और युवती को थाना सेक्टर 126 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। देर रात तेज आवाज और शोर होने की सूचना पर पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पुलिस पहुंची। पूछताछ के लिए सभी को थाने लाया गया। जानकारी में पता चला है कि यह सभी लोग नोएडा की एक नामी विश्वविद्यालय के छात्र हैं। सोसायटी में 12वीं मंजिल स्थित एक फ्लैट में महिला चिकित्सक अपने परिवार के साथ रहती हैं। निचली मंजिल पर कुछ छात्र रहते हैं।

महिला चिकित्सक ने बताया निचले फ्लोर पर यह लोग बीते पांच से छह महीने से रह रहे हैं। आए दिन यहां पर 10 से 15 लोग एक साथ पार्टी करते हैं। देर रात तेज म्यूजिक की आवाज से सोसायटी के निवासियों को परेशानी होती है।

पूर्व में कई शिकायत कर रोका गया। सोमवार की देर रात भी इसी तरह की परेशानी हुई। डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस सभी को अपने साथ ले गई।

कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में एक युवती समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों पर शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है।