Move to Jagran APP

Police Encounter: नोएडा के नालेज पार्क में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

Police Encounter नालेज पार्क कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। घटना के बाद से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी।

By Manesh TiwariEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Fri, 21 Oct 2022 09:45 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2022 09:45 PM (IST)
Police Encounter: पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए।

ग्रेटर नोएडा,जागरण संवाददाता। Noida Police Encounter: नालेज पार्क कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाशों ने तीन महीने पहले मनी ट्रांसफर की दुकान में घुसकर लूटपाट की थी। घटना के बाद से पुलिस, लुटेरों की तलाश में जुटी थी।

डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाशों की पहचान बलिराम और शाहरुख के रूप में हुई है।लुटेरों ने तीन पहले कोंडली गाँव में एक मनी ट्रांसफर की दुकान में घुसकर लूटपाट की थी। शुक्रवार रात पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 153 बिजली घर के समीप लुटेरे किसी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। पुलिस ने लुटेरों को रुकने का इशारा किया तो पुलिस पर फायरिंग कर भाग निकले।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। बदमाशों के पास से पुलिस ने 6480 रुपए और तमंचा बरामद किया। घायल बदमाश बलराम पर दिल्ली के विभिन्न थानों में हत्या, लूट आदि के मुक़दमे दर्ज हैं। दूसरे बदमाश के अपराधिक इतिहास के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। 

उधर, ग्रेटर नोएडा के दादरी के कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पुल के पास लोहे के सरिया से भरे ट्रक व रोडवेज बस की टक्कर हो गई। इसमें महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह के बुद्ध विहार डिपो की बस अलीगढ़ से दिल्ली जा रही थी। बस चालक हाथरस के उमेश कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पुल के पास बस को लेकर पहुंचे, तो सड़क के किनारे खड़े ट्रक से रोडवेज बस की टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें- नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से आ रही बड़ी खुशखबरी, किसानों की सहमति से जमीन अधिग्रहण का रास्ता साफ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.