Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जो काम करेगा, उस पर डाला जाएगा तेजाब, दंपती की आपबीती सुन पुलिस हैरान; नोएडा प्राधिकरण से जुड़ा है मामला

Noida News यूपी के नोएडा में सफाईकर्मी दंपती के ऊपर तेजाब डालने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि आरोपितों ने काम करने पर दो बार तेजाब फेंक कर डराया है। वहीं पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पांच नामजद समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में दंपती पर तेजाब डालने का मामला प्रकाश में आया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा में सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सर्फाबाद चौकी क्षेत्र में सफाईकर्मी दंपती पर तेजाब डालने के प्रयास करने का मामला सामने आया है। नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ चल रही हड़ताल में शामिल नहीं होने पर दंपती को छह लोगों ने तेजाब डालने की धमकी दी। काम करने पर आरोपितों ने दो बार तेजाब फेंक कर डराया, लेकिन दोनों बार दंपती बच गए।

वहीं, पीड़ित ने पांच नामजद समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर-113 थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में सर्फाबाद के टिंकू ने बताया कि वह और उनकी पत्नी पूजा नोएडा प्राधिकरण में सफाईकर्मी हैं। दोनों की ड्यूटी सेक्टर-72 में लगी हुई है।

नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ हड़ताल

नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से स्टाफ ने हड़ताल की हुई है। वह दोनों हड़ताल में शामिल नहीं हो रहे हैं। इससे स्टाफ के कई कर्मी नाराज हैं। आरोप है कि राधे पारचा, बबली देवी, नितिन, डिक्का, बबलू व अन्य लोग साथ में हैं। सभी ने जबरन काम बंद कर दिया।

वहीं, दंपती ने हड़ताल में सहयोग देने से मना किया और काम करने लग गए। इसको लेकर सभी आरोपित नाराज हो गए। आरोपितों ने टिंकू और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की। तेजाब डालने का भी प्रयास किया गया।

जो काम करेगा, उस पर डाला जाएगा तेजाब

पीड़ित का आरोप है कि आरोपितों में शामिल बबलू पूर्व में कई बार धमकी दे चुका है। आरोपित ने कहा था कि जो काम करेगा और हड़ताल में सहयोग नहीं करेगा। उस पर तेजाब डाला जाएगा। इससे पूरा स्टाफ डरा हुआ है और सभी आरोपित के प्रभाव हैं। कोई भी आवाज उठाता है तो आरोपित डरा धमकाकर चुप करा देता है। पीड़ित के आवाज उठाने पर आरोपित ने अन्य साथियों के साथ मिलकर तेजाब डालने जैसा कदम उठाया।

यह भी पढ़ें- Ranchi Crime: छिनतई के 18 मामलों का खुलासा, चेलों के साथ अपराध को अंजाम देने वाला 'रावण' धराया

थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच कराई जा रही है। किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- Ranchi Crime: रांची में पर्व से पहले माहौल बिगाड़ने की कोशिश, थड़पखना में प्रतिबंधित मांस मिलने से उग्र हुए लोग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें