Move to Jagran APP

नोएडा में स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल, एलिवेटेड रोड के डिवाइडर पर चढ़ी

कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा होने से बच गया। सेक्टर-62 से सेक्टर-18 की ओर जा रही एक स्कूल बस स्टेयरिंग फेल होने के चलते एलिवेटेड रोड के डिवाइडर पर चढ़कर टंग गई। चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि बस में चालक के अलावा कोई अन्य सवार नहीं था। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता है।

By Gaurav Sharma Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 15 Jul 2024 11:10 PM (IST)
Hero Image
एलिवेटेड रोड के डिवाइडर पर चढ़ी स्कूल बस।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा होने से बच गया। सेक्टर-62 से सेक्टर-18 की ओर जा रही एक स्कूल बस स्टेयरिंग फेल होने के चलते एलिवेटेड रोड के डिवाइडर पर चढ़कर टंग गई। चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि बस में चालक के अलावा कोई अन्य सवार नहीं था। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट स्कूल में बच्चों को घर से लाने और स्कूल ले जाने वाली बस सेक्टर-62 से सेक्टर-18 की ओर एलिवेटेड रोड से जा रही थी। जैसे ही बस सेक्टर-18 में एलिवेटेड रोड से नीचे उतर रही थी, तभी बस से चालक का नियंत्रित समाप्त हो गया। बस डिवाइडर की तरफ मुड़ गई और उस पर चढ़कर रुक गई।

गनीमत रही कि बस एलिवेटेड राेड से नीचे सड़क पर नहीं गिरी। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। इस बस को राकेश नाम का ड्राइवर चला रहा था। बस में ड्राइवर के आलावा और कोई नहीं था। इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है। क्रेन मंगवाकर बस को एलिवेटेड रोड से हटाकर सुरक्षित स्थान पर खड़ा कराया गया है। हादसे के चलते कुछ समय के लिए एलिवेटेड रोड पर यातायात थम गया। बस हटने से यातायात सुचारू हो सका।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।