Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: सोसाइटी की 9वीं मंजिल की सीढ़ी से गिरकर रेडियोलॉजिस्ट की मौत, मामले में कोई शिकायत नहीं

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के ऐस प्लेटिनम सोसायटी में रहने वाले एक रेडियोलॉजिस्ट की नौवीं मंजिल की सीढ़ी से गिरकर मौत हो गई। सोसायटी में 52 वर्षीय राजवीर अपने परिवार के साथ रहते थे। उनका दादरी में क्लीनिक है। वह रेडियोलॉजिस्ट थे। बुधवार को वह सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे। तभी रेलिंग पर उनका हाथ फिसल गया और नीचे गिर पड़े। इससे उनकी मौत हो गई।

By Praveen Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 14 Mar 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
नोएडा की एक सोसाइटी की 9वीं मंजिल की सीढ़ी से गिरकर रेडियोलॉजिस्ट की मौत।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ऐस प्लेटिनम सोसायटी में रहने वाले रेडियोलॉजिस्ट की नौवीं मंजिल की सीढ़ी से गिरकर मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो जांच हुई। मामले में स्वजन ने कोई लिखित तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोसायटी में 52 वर्षीय राजवीर परिवार के साथ रहते थे। उनका दादरी में क्लीनिक है। वह रेडियोलॉजिस्ट थे। बुधवार को वह सोसायटी में सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे। तभी सीढ़ी पर लगी रेलिंग पर उनका हाथ फिसल गया और नियंत्रण बिगड़ने से वह नौवीं मंजिल से सीधे भूतल पर आ गिरे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- बेनेट यूनिवर्सिटी के छात्र की हत्या का खुलेगा राज? गर्लफ्रेंड के साथ भागने वाले मास्टरमाइंड की मिली लोकेशन

कोई लिखित शिकायत नहीं मिली

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान पता चला है कि हादसे में रेडियोलॉजिस्ट की जान गई है।

ये भी पढ़ेंः कार में लेकर जा रहा था नोटों से भरा बैग, बीच रास्ते में पुलिस ने पकड़ा; पूछताछ पर हुआ बड़ा खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर