Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रील बनाने पर सीज हुई थी कार, थाने पहुंचकर युवक ने कर दिया ऐसा कांड; पुलिस को लेना पड़ा एक्शन

थाने के अंदर रील बनाने का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में दो युवक दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में देशी कट्टे संबंधित रैप बज रहा है। 18 सेकंड के वीडयो में में दो युवक थाने में घुसते दिखाई दे रहे हैं। एक नीले और दूसरे ने गुलाबी रंग की टीशर्ट पहनी हुई है। फिर वह थाने में सीज कार के पास जाते हैं।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
नोएडा में थाने के अंदर रील बनाने पर कार्रवाई की गई। फोटो- सोशल मीडिया

मुनीश शर्मा, नोएडा।  सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में रील बनाने पर आठ अगस्त को सीज हुई कार को न्यायालय के आदेश पर छुड़ाने के बाद युवक ने थाने में फिर से रील बना ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी हुई। पुलिस कार फिर से सीज कर दी। आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की।

18 सेकंड के वीडियो हुआ वायरल

18 सेकंड के वीडियो में दो युवक टशन में पैदल सेक्टर-126 थाने में घुसते दिख रहे हैं। एक नीले और दूसरे ने लाल रंग की टीशर्ट पहनी है। उनके पीछे तीसरा युवक दोनों का वीडियो बना रहा है।

इस बीच थाने में खड़ी सीज कार दिखाई दे रही है। वह सीज कार के पास जाते हैं। कार पर बीएनएस की धारा लिखी हुई है। वीडियो के बैकग्राउंड में तेज धुन में हरियाणवी रैप सांग बज रहा है, जिसमें बीयर, कट्टा जैसे शब्दाें का इस्तेमाल हुआ है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने जांच की। मामला सही पाए जाने पर कार फिर से सीज कर दी।

खतरनाक तरीके से किया था स्टंट

थाना प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व में कार से स्टंट ग्रेटर नोएडा के मुकुल ने किया था। चौराहे पर कार को गोल-गोल घुमाते हुए रील बनाई थी। इस बार उसके भाई कपिल ने रील बनाई है। पुलिस ने फिर से कार सील कर दी है। तब से कपिल बीमार है। उसका उपचार चल रहा है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हाल में हुई रील बनाने की घटना

  • आठ सितंबर 2024 : दादरी थाने में दो युवकों ने कार के साथ रील बनाई। पुलिस ने दोनाें को कार समेत गिरफ्तार किया।
  • पांच अगस्त 2024 : ग्रेटर नोएडा के नालेज पार्क थाना परिसर से निकलते समय फोर्ड कार संग रील बनाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया।
  • चार अगस्त 2024: सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में युवकों का कार पर चढ़कर डांस करने का वीडियो वायरल। पुलिस ने चार युवकों को कार संग दबोचा।
  • तीन अगस्त 2024: ग्रेटर नोएडा में स्कार्पियो व थार कार से स्टंट करने पर 32 हजार रुपये का चालान कटा।