Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Noida: नोएडा में दो जगह सड़क हादसे, कारों और बाइक्स में भिड़ंत और टक्कर; छह लोग घायल

Noida Road Accident नोएडा में कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-09 स्थित शिप्रा कट के पास सोमवार रात ब्रेजा कार और दो बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कार का चालक भी शामिल है। हादसा रात करीब आठ बजे हुआ।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 30 Oct 2023 11:28 PM (IST)
Hero Image
सेक्टर-62 में NH-9 पर कार और बाइक्स की हुई भिड़ंत, महिला समेत तीन लोग घायल

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-09 स्थित शिप्रा कट के पास सोमवार रात ब्रेजा कार और दो बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों में कार का चालक भी शामिल है। हादसा रात करीब आठ बजे हुआ। लालकुआ की ओर से दिल्ली की ओर जाने वाले मार्ग पर शिप्रा कट के पास वाहनों में भिड़ंत हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक ने लापरवाही से चलाते हुए दोपहिया वाहनों में टक्कर मारी। जिनमें बाइक सवार महिला और उसके साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद घायल सड़क पर तड़पते रहे और राहगीरों से मदद मांगते रहे। इस दौरान यातायात पूरी तरह से ठप हो गया। घटनास्थल के आसपास भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सामान्य कराया और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे किया।

राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। घायलों के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक अन्य वाहन चालक मामूली रूप से घायल हुए और अपने वाहन लेकर चले गए। हादसे का कई वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं।

एसपी अरविंद कुमार ने बताया कि घायलों की पहचान बाइक सवार सृष्टि निवासी शास्त्री नगर दिल्ली और शाहदरा दिल्ली के आदित्य के रूप में हुई है। दोनों का उपचार चल रहा है।

कार चालक ने दो बाइक सवारों को रौंदा

कोतवाली सेक्टर-142 क्षेत्र में सोमवार शाम लॉजिक्स ब्लासम काउंटी के पास एक कार सवार ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। पुलिस के मुताबिक कार चालक सिद्धार्थ ने लापरवाही से कार चलाते हुए बाइक सवार रवि शंकर तिवारी और अनिल कुमार की बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों बाइक और कार क्षतिग्रस्त हो गईं।

पुलिस के मुताबिक हादसे में तीनों लोग मामूली रूप से घायल हो गए। जिन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें