Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में पार्किंग को लेकर चले लाठी-डंडे, क्रिकेट बैट से कार के शीशे तोड़े; VIDEO आया सामने

नोएडा के सेक्टर 72 में पार्किंग को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की कार के शीशों को क्रिकेट बैट से तोड़ दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 27 Aug 2024 07:39 AM (IST)
Hero Image
नोएडा में पार्किंग विवाद में क्रिकेट बैट से कार के शीशे तोड़े। फोटो- सोशल मीडिया।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कार पार्किंग को लेकर सेक्टर 72 में दो पक्षों के बीच सोमवार को विवाद हो गया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष का क्रिकेट बैट से कार को तोड़ने का वीडियो वायरल हुआ। पुलिस ने घटना का संज्ञान लेकर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

पार्किंग को लेकर भिड़े दो पक्ष

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दो पक्ष के बीच विवाद हो रहा है। दोनों पक्षों के बीच मारपीट और धक्कामुक्की हो रही है। एक पक्ष के युवकों के पास लाठी-डंडे और क्रिकेट बैट हैं। महिलाओं के बीच भी कहासुनी हो रही है और एक व्यक्ति सिर में चोट लगने चोटिल भी दिख रहा है।

नोएडा के सेक्टर 72 का मामला pic.twitter.com/9VPAh3tvoN— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) August 27, 2024

एसीपी शैव्या गोयल ने बताया की सेक्टर 72 के राजीव चौहान और नितिन के बीच कार खड़ी करने को लेकर सोमवार को विवाद हो गया। नितिन की ओर से पहले राजीव चौहान को पीटा गया।

उसके बाद गुस्सा राजीव चौहान के बैटों ने नितिन की कार को क्रिकेट बैट से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मामले में दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया। वीडियो से पहचान कर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।