Move to Jagran APP

Noida Crime: लूट और चेन स्नेचिंग करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, एक फरार

नोएडा के थाना फेज-तीन की पुलिस ने लूट और छिनैती करने वाला बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। शुक्रवार देर रात सेक्टर-67 की सर्विस रोड पर यह मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने बताया कि जब वह चेकिंग कर रही थी। तब दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद कार्रवाई हुई।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:11 AM (IST)
Hero Image
Noida News: नोएडा पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल।

गौरव शर्मा, नोएडा। कोतवाली फेज-तीन पुलिस की क्षेत्र में लूट व छिनैती करने वाले शातिर बदमाश से शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हो गई। टांग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा।

घायल बदमाश के पास से कई चीजें बरामद

घायल बदमाश के पास से चोरी की बाइक, दो मोबाइल फोन, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेंट्रल जोन के एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि शुक्रवार देर रात पुलिस टीम सेक्टर-67 में चेकिंग कर रही थी।

पुलिस को देख भागने लगे बदमाश

तभी सर्विस रोड पर बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखाई दिए। उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुके और तेज गति से होटल अंतारा के सामने से विपरीत दिशा में भागने लगे। भागते हुए सेक्टर-67 की सर्विस रोड पर हड़बड़ाहट में बाइक फिसल गई और दोनों गिर गए।

भागते हुए पुलिस पर करने लगे फायरिंग

बदमाशों ने भागते हुए पुलिस टीम (Noida Police) पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश अर्जुन शर्मा उर्फ छोटे निवासी ग्राम यावापुर, थाना डिबाई जिला बुलंदशहर वर्तमान पता खोड़ा गाजियाबाद की बायीं टांग में गोली लगने के कारण घायल होने पर गिरफ्तार किया गया।

दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की गई। पुलिस के मुताबिक अर्जुन अपने साथी के साथ मिलकर लूट व छिनैती की वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस लंबे समय से इसकी तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल; पंपकर्मियों के साथ मारपीट का मामला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।