Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: कैब लूटने में नाकाम होने पर ड्राइवर को चाकू से गोदा, बचाव में अंगुलियां भी कटीं; ग्राहक बनकर बैठे थे लुटेरे

Noida cab loot गाजियाबाद से दीपक नामक युवक ने कैब बुक की। वह उसे लेकर कोतवाली फेज-दो क्षेत्र में याकूबपुर पहुंचा। यहां कार से उतराने के बाद जैसे ही चलने लगा तो ग्राहक बने दीपक दोबारा उसके पास आया और जैसे ही सीट बेल्ट लगाई तो उसने मुंह पर रुमाल लगाकर लूटपाट की नियत बेहोश करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में चालक का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 22 Feb 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
Noida Crime: कैब लूटने में नाकाम होने पर ड्राइवर को चाकू से गोदा

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली फेज-दो क्षेत्र में मंगलवार रात ग्राहक बनकर कैब में बैठे लुटेरे ने साथी के साथ मिलकर कैब लूटने का प्रयास किया। विफल होने पर चालक को चाकू से गोद डाला। गले पर रखा चाकू पकड़ने से चालक के हाथ की अंगुलियां भी कट गई हैं। गंभीर हालत में चालक का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

एक साल पहले ही खरीदी थी नई कार

जिला फर्रुखाबाद के गांव नौगवां के संग्राम सिंह ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि वह सेक्टर-105 में रहते हैं। साला विनीत कुमार स्विफ्ट डिजायर कार कैब में चलाता है। करीब एक वर्ष पहले ही उसने नई कार खरीदी थी।

20 फरवरी की रात करीब एक बजे विनीत लहूलुहान हालत में उसके घर पर पहुंचा। उसने बताया कि गाजियाबाद से दीपक नामक युवक ने कैब बुक की। वह उसे लेकर कोतवाली फेज-दो क्षेत्र में याकूबपुर पहुंचा।

यहां कार से उतराने के बाद जैसे ही चलने लगा तो ग्राहक बने दीपक दोबारा उसके पास आया और जैसे ही सीट बेल्ट लगाई तो उसने मुंह पर रुमाल लगाकर लूटपाट की नियत बेहोश करने का प्रयास किया।

विनीत ने रुमाल पकड़ लिया तो आरोपित ने उसके गर्दन पर चाकू रख दिया। विनीत ने हाथों से चाकू पकड़ लिया। जिससे उसकी अंगुलियां कट गईं। आरोपित ने हाथ से चाकू खींचकर गर्दन पर कई जगह हमला करके घायल कर दिया।

शोर मचाने पर भागे आरोपी

विनीत ने विरोध जताते हुए शोर मचाया तो पकड़ने के जाने के डर से दोनों आरोपित भाग गए और विनीत लहूलुहान हालत में किसी तरह अपने बहनोई के घर पहुंचा। विनीत का कहना है कि दीपक के साथ एक व्यक्ति और भी था, जिसे वह सामने आने पर पहचान सकता है। पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।