Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Seema Haider ने कुछ इस अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे, बताया- रामलला के दर्शन करने कब जाएंगी अयोध्या

वैलेंटाइन डे के दिन सीमा हैदर ने अपने घर पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि हम प्रभु श्रीराम से प्रेम करते हैं इसलिए आज के दिन हमने घर पर सुंदरकांड का पाठ आयोजित किया है। सीमा हैदर के वकील एपी सिंह से पूछा तो उन्होंने बताया कि सीमा और सचिन पैदल अयोध्या जाएंगे। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है।

By Jagran News Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Thu, 15 Feb 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
Seem Haider ने वैलेंटाइन डे पर किया सुंदरकांड का पाठ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं हुई हैं। सीमा हैदर के रील्स भी आजकल खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें कभी वह भाव में रमी नजर आती हैं, तो कभी फिल्मी गाने पर डांस करती दिखाई देती है।

सचिन के बच्चे की मां बनेंगी सीमा

फिलहाल वह ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में अपने पति सचिन मीना के साथ रह रही हैं। कुछ दिन पहले सीमा हैदर ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में एक चैनल से बातचीत की थी। चैनल से बातचीत के अनुसार, सीमा हैदर पति सचिन मीना के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि, अभी तक यह कंफर्म नहीं है कि वह कब तक बच्चे को जन्म देंगी।

घर पर किया सुंदरकांड का पाठ

इस बीच बुधवार यानी वैलेंटाइन डे के दिन सीमा हैदर ने अपने घर पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि हम प्रभु श्रीराम से प्रेम करते हैं, इसलिए आज के दिन हमने घर पर सुंदरकांड का पाठ आयोजित किया है। इसके अलावा वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए सीमा ने अपने हाथ पर सचिन के नाम की मेंहदी भी लगाई।

सीमा पैदल अयोध्या जाएंगी- एपी सिंह

खास बात है कि सीमा हैदर ने कहा था कि वह अयोध्या में भगवान रामलला के दर्शन करने जाएंगे। सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम के मौके पर सरकार से निवेदन करते हुए कहा कि उन्हें अयोध्या में राममंदिर जाने की परमिशन दी जाए। जब हमने इस बारे में सीमा हैदर के वकील एपी सिंह से पूछा तो उन्होंने बताया कि सीमा और सचिन पैदल अयोध्या जाएंगे। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है।

वकील एपी सिंह ने बताया कि उनकी यात्रा में कोई व्यवधान हो, इसके लिए हमने प्रशासन से बात की थी और सुरक्षी की मांग थी। हालांकि, किसान आंदोलन के चलते अभी सीमा और सचिन अयोध्या नहीं जाएंगे, जब स्थिति ठीक होगी तो फिर इस पर विचार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में किन रास्तों से एंट्री, कौन से बॉर्डर पूरी तरह सील; किसान आंदोलन पर जानें ट्रैफिक रूट

इंस्टाग्राम पर फंसाकर युवती ने फ्लैट पर मिलने बुलाया... फिर आ गए उसके चार दोस्त, युवक को नंगा कर किया गंदा काम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें