Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Seema Haider ने खास तरीके से मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

Seema Haider VIDEO सीमा हैदर ने पीएम मोदी को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि मोदी जी ने दुनिया भर में भारत का मान बढ़ाया है। इस वीडियो में सीमा अपने बच्चों और पति सचिन मीणा के साथ केक काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रही हैं और खुशी जाहिर कर रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 17 Sep 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
Seema Haider ने खास तरीके से मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर दुनिया भर के लोग जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के कराची से अवैध रूप से भारत आई महिला सीमा हैदर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं।

सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा अपने पति सचिन मीणा और चारों बच्चों के साथ केक काटकर खुशी जाहिर कर रही हैं।

PM मोदी ने दुनिया में बढ़ाया भारत का मान: सीमा हैदर

वीडियो में वह कहती हैं कि आज हम मोदी जी का जन्मदिन मना रहे हैं। मेरे भाई डॉ. एपी सिंह ने मुझे मोदी जी द्वारा देश में कई कामों के बारे में जानकारी दी।

वो आगे कहती हैं, 'मुझे बहुत खुशी हुई है कि मोदी जी ने पूरी दुनिया में भारत का लोहा मनवाया है। वहीं, वीडियो के अंत में सीमा हैदर जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाती हुई नजर आ रही हैं।'

इससे पहले उन्होंने सनातन अपनाने के बाद अपना अनुभव साझा करते हुए बताया था कि उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर अपने गुरु जी से गुरु दीक्षा ली थी।

यह भी पढ़ें: Noida: मोटो जीपी और यूपी ट्रेड शो को लेकर गाइडलाइन जारी, कंपनियों से की वर्क फ्रॉम होम की अपील

यह देखें वीडियो

मुझे सनातन से काफी सुकून मिला है सीमा

इन दिनों देश में सनातन धर्म को लेकर वाद-विवाद हो रहा है। इसी बीच Seema Haider ने सनातन धर्म अपनाने के बाद का अपना अनुभव साझा किया है और बताया कि उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर अपने गुरु जी से गुरु दीक्षा ले ली है।

इस वीडियो में वह सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी करने वालों में निशाना साधते हुए कहा कि पता नहीं लोग क्यों ऐसी बाते कर रहे हैं, जबकि सनातन धर्म अपनाने के बाद उन्हे काफी सुकून मिला है।

यह भी पढ़ें: नोए़डा के इस सेक्टर में गंगाजल पाइपलाइन क्षतिग्रस्त, तीन-चार दिन बाधित रहेगी पानी की आपूर्ति

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर