Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Seema Haider ने पीएम मोदी और सीएम योगी को भेजीं राखी, वीडियो जारी कर कहा- 'जय श्रीराम'

पाकिस्तान के कराची से अवैध रूप से भारत आई महिला सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत को राखी भेजी हैं। सीमा हैदर ने पीएम मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह को राखी भेजकर एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह बता रही हैं कि यह तोहफा कितना खास है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 22 Aug 2023 01:16 PM (IST)
Hero Image
सीमा हैदर ने पीएम मोदी और सीएम योगी को भेजा खास तोहफा।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पाकिस्तान के कराची से अवैध रूप से भारत आई महिला सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत को राखी भेजी हैं।

सीमा हैदर ने पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह को राखी भेजकर एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अधिवक्ता एपी सिंह को राखी भेजी हैं। साथ ही इस वीडियो में सीमा हैदर जय श्रीराम और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रही हैं।

यहां देखें वीडियो

— Nitin Yadav (@nitinyadav9258) August 22, 2023

सीमा ने हरियाली तीज पर रखा था व्रत

शनिवार को सीमा हैदर ने हरियाली तीज के मौके पर व्रत भी रखा है। सीमा ने अपने पति सचिन मीना की लंबी उम्र की कामना की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो में सीमा हैदर जय श्री राम के नारे से शुरुआत करते हुए कहती हैं कि आज Hariyali Teej के मौके पर मैं सभी को तीज की शुभकामनाएं हैं। आज मैंने अपने पति की दीर्घायु के लिए पूजा की है।

आपको बता दें कि हाल ही में सीमा हैदर पर बन रही फिल्म 'कराची टू नोएडा' नाम की फिल्म में दिखाया जाएगा, जिसका थीम सॉन्ग  'चल पड़े हम' रिलीज किया जा चुका है।

कौन हैं सीमा हैदर

पाकिस्तान के सिंध की रहने वालीं सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं। सचिन से उनकी मुलाकात इंटरनेट पर एक ग्रेम खेलते वक्त हुई, जिसके बाद दोनों में करीबियां बढ़ गईं। इसके बाद सीमा अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान की सीमा लांघ नेपाल के रास्ते बस से भारत पहुंचीं और ग्रेटर नोएडा के सचिन के साथ रहने लगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर