Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सीमा हैदर अगर गलत है तो उसे सजा दें या पाकिस्तान वापस भेजा जाए…' सचिन पर अभद्र टिप्पणी को लेकर बोली पंचायत

Seema Sachin Controversy गौतमबुद्धनगर के रबूपुरा के गांव आछेपुर में मंगलवार को सीमा हैदर मामले में दो पक्षों की बेतुकी बयानबाज़ी से बिगड़ते सामाजिक सौहार्द को देखते हुए सर्वसमाज की एक पंचायत का आयोजन किया जाना था। राजपूत उत्थान सभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह का कहना है कि पुलिस प्रशासन को दो दिन का समय दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
'सीमा हैदर अगर गलत है तो उसे सजा दें या पाकिस्तान वापस भेजा जाए

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। रबूपुरा के गांव आछेपुर में मंगलवार को सीमा हैदर मामले में दो पक्षों की बेतुकी बयानबाज़ी से बिगड़ते सामाजिक सौहार्द को देखते हुए सर्वसमाज की एक पंचायत का आयोजन किया जाना था।

पुलिस ने पंचायत को रोकने का प्रयास किया ग्रामीण पंचायत पर अड़े रहे। मंगलवार को पंचायत करने पहुंचे कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बाद में समझौते पर उन्हें छोड़ दिया गया।

अभद्र भाषा का प्रयोग और टिप्पणियां रोकी जाएं

राजपूत उत्थान सभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह का कहना है कि पुलिस प्रशासन को दो दिन का समय दिया गया है कि या तो मिथलेश भाटी आदि पक्ष द्वारा सचिन मीणा पर अभद्र भाषा का प्रयोग और तीखी टिप्पणी रोकी जाए।

सीमा हैदर का जांच सरकारी जांच एजेंसियां अपने स्तर से कर रही हैं उसका इंतज़ार किया जाए। यदि वह गलत है तो कानून नियमानुसार उसे सजा दे अथवा पाकिस्तान भेज दे

इसलिए उस पर भी कोई फैसला ना आने तक छींटाकसी नहीं होनी चाहिए। यदि टिप्पणी बंद नहीं होती है तो बहुत जल्द दोबारा से महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर ठाकुर रोलेंश भाटी, ठाकुर धीरज सिंह, मूलचंद सोलंकी, देवन भाटी, विजयपाल भाटी, संजीव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

मनीष तिवारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर