Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Seema Haider ने कुछ यूं मनाया करवा चौथ, पति सचिन ने पहनाया मंगलसूत्र तो सीमा ने छुए पैर; देखें VIDEO

अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से सीमा पार करके भारत आई सीमा हैदर ने भी पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा है। करवा चौथ पर सीमा हैदर को उनके पति सचिन मीना ने मंगलसूत्र पहनाया। इसके बाद सीमा हैदर ने भी अपने पति के पैर छुए।

By Shyamji TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 01 Nov 2023 09:09 PM (IST)
Hero Image
Seema Haider को करवा चौथ पर सचिन ने पहनाया मंगलसूत्र

डिजिटल डेस्क, नोएडा। अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से सीमा पार करके भारत आई सीमा हैदर ने भी पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा है। वकील एपी सिंह के घर से सीमा हैदर के लिए पूजा के लिए सामान आया था। करवा चौथ पर सीमा हैदर को उनके पति सचिन मीना ने मंगलसूत्र पहनाया।

सीमा हैदर ने पति के छुए पैर

इसके बाद सीमा हैदर ने भी अपने पति के पैर छुए। बता दें कि मंगलवार को एक वीडियो में सीमा हैदर ने कहा कि करवा चौथ के व्रत के लिए उनकी मां ने व्रत और पूजा का सामान भेजा है और वह वो अपने पति सचिन की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। 

सीमा का यह पहला करवा चौथ का व्रत

सीमा हैदर ने आगे कहा कि ये मेरा पहला करवा चौथ है। मैं बहुत खुश हूं।भारत जैसा सुंदर देश पूरी दुनिया में नहीं है। यहां हर त्योहार को एक अलग खुशी को साथ मनाया जाता है, जिसे किसी के लिए भूलना आसान नहीं है। साथ ही अंत में सीमा हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते हुए अपनी बात पूरी करती हैं।

रक्षाबंधन पर एपी सिंह को सीमा ने बांधी थी राखी

बता दें कि इससे पहले सीमा हैदर ने रक्षाबंधन भी मनाया था। सीमा ने वकील एपी सिंह को रक्षाबंधन पर राखी बांधी थी। इसके अलावा पाकिस्तान की सीमा ने हरियाली तीज के मौके पर पूजा की थी। इस दौरान उसने पति सचिन की दीर्घायु के लिए प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें- World Cup खत्म होते ही सीमा हैदर उठाएगी बड़ा कदम, पूर्व प्रेमी के चौंकाने वाले खुलासे से पति सचिन का दुखेगा दिल

हरियाली तीज पर जारी वीडियो में सीमा हैदर जय श्री राम के नारे से शुरुआत करते हुए कहती हैं कि Hariyali Teej के मौके पर मैं सभी को तीज की शुभकामनाएं हैं। आज मैंने अपने पति की दीर्घायु के लिए पूजा की है। साथ ही वह अंत में हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाते हैं।

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस नहीं, 'रॉ एजेंट' है! सच्चाई जान PAK आर्मी के उड़ गए होश; पति गुलाम हैदर को कही यह बात