Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Seema Haider News: सीमा हैदर करवा चौथ पर पति सचिन के लिए रखेंगी व्रत, मायके से आया पूजा का सामान

सीमा हैदर अपने पति सचिन मीणा की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि इस व्रत के लिए उनके मायके से पूजा और व्रत का सामान आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सीमा कहती हैं ये मेरा पहला करवा चौथ है। मैं बहुत खुश हूं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 31 Oct 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
सीमा हैदर ने करवा चौथ पर पति सचिन के लिए रखेंगी व्रत।

डिजिटल डेस्क, नोएडा। प्यार के लिए पाकिस्तान की सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर सनातन धर्म के रीति रिवाज से हिंदुओं के त्योहार को काफी हर्षोल्लास के साथ मना रही हैं। अब सीमा हैदर अपने पति सचिन मीणा की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि इस व्रत के लिए उनके मायके से पूजा और व्रत का सामान आया है।

सीमा हैदर के मायके से आया पूजा का 

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर सीमा हैदर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि करवा चौथ के व्रत के लिए उनकी मां ने व्रत और पूजा का सामान भेजा है और वह वो अपने पति सचिन की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। ये मेरा पहला करवा चौथ है। मैं बहुत खुश हूं।

यह भी पढ़ें: AAP नेता राघव चड्ढा ने किया फोन हैक करने का दावा, आईफोन की ओर से आया सिक्योरिटी अलर्ट

भारत जैसा कोई और देश नहीं: सीमा हैदर

उन्होंने आगे कहा कि भारत जैसा सुंदर देश पूरी दुनिया में नहीं है। यहां हर त्योहार को एक अलग खुशी को साथ मनाया जाता है, जिसे किसी के लिए भूलना आसान नहीं है। साथ ही अंत में सीमा हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते हुए अपनी बात पूरी करती हैं।

यह भी पढ़ें: 'शराब पॉलिसी क्यों बदली?', BJP नेता रविशंकर प्रसाद ने CM अरविंद केजरीवाल से पूछे ये 6 सवाल