Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup खत्म होते ही सीमा हैदर उठाएगी बड़ा कदम, पूर्व प्रेमी के चौंकाने वाले खुलासे से पति सचिन का दुखेगा दिल

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर एक नई बात सामने आई है। सीमा को लेकर नया खुलासा कथित रूप से उसके पूर्व प्रेमी ने किया गया है। पूर्व प्रेमी ने पाकिस्तान के एक यूट्यूबर के साथ इंटरव्यू में भारत आने के मकसद के बारे में खुलासा किया। साथ ही उसने यह भी बताया कि वह पाकिस्तान कब लौटेगी।

By Shyamji TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 25 Oct 2023 06:15 PM (IST)
Hero Image
World Cup खत्म होते ही बाद सीमा हैदर उठाएगी बड़ा कदम

ऑनलाइन डेस्क, नोएडा। पाकिस्तान से प्रेमी से मिलने आई सीमा हैदर लगातार चर्चाओं में है। उसको भारत में पति सचिन मीना के साथ रहते हुए कई महीने बीते चुके हैं। सीमा हैदर के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं। उसका खुद का यूट्यूब चैनल और इस्टाग्राम अकाउंट है।

सीमा-सचिन ने बनवाया नया मकान

सीमा हैदर ने भारत में अपने पति सचिन मीना के साथ मिलकर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में नया मकान भी बनवा लिया। नए घर में सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वकील एपी सिंह की तस्वीरें लगा रखी हैं।

पूर्व प्रेमी ने किया बड़ा दावा

इस बीच पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर एक नई बात सामने आई है। सीमा को लेकर नया खुलासा कथित रूप से उसके पूर्व प्रेमी ने किया गया है। उसने सचिन मीना और सीमा हैदर की शादी को सिर्फ ड्रामा बताया और कहा कि क्रिकेट विश्व कप खत्म होते ही वापस पाकिस्तान लौट आएगी।

सीमा के साथ ओसामा का था रिलेशन

पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने ओसामा नाम के एक शख्स का इंटरव्यू किया, जिसमें दावा किया गया कि वह सीमा हैदर का पूर्व प्रेमी है। ओसामा ने इंटरव्यू में बताया कि वह पबजी खेलता था और सीमा से पबजी के जरिए ही संपर्क आया था। उसने कहा कि वह सीमा के साथ रिलेशन में भी रहा।

पाकिस्तान कब लौटेगी सीमा हैदर

ओसामा ने दावा किया कि उसके पास कई मैसेज हैं, जो उसके बीच संबंधों की पुष्टि करते हैं। सीमा हैदर क्रिकेट मैच की बहुत ही दीवानी है। वह क्रिकेट देखने के लिए ही भारत गई और क्रिकेट मैच देखने के लिए कोई भी हद पार कर सकती है। वह विश्वकप खत्म होते ही वापस लौट आएगी।

यह भी पढ़ें- PM मोदी के भाषण की मुरीद हुई सीमा हैदर, चंद्रयान-3 की सफलता से खुश होकर पाकिस्तानी महिला ने लिया बड़ा फैसला

किसी की सगी नहीं है सीमा- पूर्व प्रेमी

कथित रूप से पूर्व प्रेमी ने कहा कि सीमा अपने स्वार्थ के लिए खुदा, पति और फिर कई सारे प्रेमियों को छोड़ चुकी है। वह किसी की सगी नहीं है। ओसामा ने कहा कि सीमा ऐसे झूठ बोलती है कि आप पहचान भी नहीं सकते हैं। इंटरव्यू में ओसामा ने सीमा के कई सारे प्रेमियों के नाम भी बताए।  

ध्यान देने वाली बात है कि सीमा हैदर अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते भारत आई थी। भारत आकर सीमा हैदर अपने पति सचिन मीना के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही है। सचिन और सीमा पबजी गेम के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे। 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर का सनातन धर्म से और गहरा हुआ नाता, कहा- पता नहीं क्यों लोग ऐसी बातें कर रहे.. मुझे तो सुकून मिल रहा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर