Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: सिरफिरे को महिला के जन्मदिन पर गिफ्ट भेजना पड़ गया भारी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नोएडा के थाना सेक्टर-142 क्षेत्र की सोसायटी में एक महिला को गिफ्ट भेजना एक सिरफिरे को भारी पड़ गया। पीड़िता के मुताबिक आरोपित सोसायटी में ही रहता है। वह अलग-अलग नंबर से फोन करके महिला को परेशान करता है। पीड़ित महिला ने पुलिस में सिकायत दर्ज कराई है। महिला ने कहा कि उसके परिवार को भी शिकायत की गई लेकिन आरोपित मानने को तैयार नहीं है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 04 Jun 2024 09:07 AM (IST)
Hero Image
Noida News: सिरफिरे को महिला के जन्मदिन पर गिफ्ट भेजना पड़ गया भारी

जागरण संवाददाता, नोएडा। (Noida Crime Hindi News) थाना सेक्टर-142 क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली महिला का सोसायटी के ही एक सिरफिरे ने जीना दुश्वार कर दिया है। अलग-अलग नंबर से फोन करना और जन्मदिन के मौके पर गार्ड से गिफ्ट भेजने के मामले में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है।

सेक्टर-137 स्थित एक सोसायटी की महिला ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि उनकी सोसायटी के उसी टावर में जिसमें पीड़िता रहती हैं में देवेंद्र शर्मा नामक व्यक्ति रहते हैं। आरोप है कि देवेंद्र शर्मा जबरन बात करने की कोशिश करता है।

यही नहीं रोजाना अलग-अलग नंबर से फोन काल करता रहता है। 31 मई को जन्मदिन के दिन आरोपित ने पीड़िता के पति की गैरमौजूदगी में गार्ड के द्वारा गिफ्ट भिजवाया। पीड़िता के मुताबिक आरोपित की हरकतों के बारे में उसके परिवार के लोगों से शिकायत की जा चुकी है।

बावजूद इसके आरोपित मानने को तैयार नहीं है। आरोपित को समझाने के बाद पीड़िता ने पुलिस (Noida Police) में शिकायत की है। कोतवाली प्रभारी विनीत राणा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर