Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida: 23 दिन से स्नेहा के माता-पिता ने नहीं खाया खाना, विवि में छात्रा की हुई थी गोली मारकर हत्या

दादरी कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित शिव नाडर विश्वविद्यालय में 18 मई को दिनदहाड़े छात्रा स्नेहा चौरसिया की सहपाठी अनुज ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। छात्रा की हत्या के बाद 23 दिन बाद भी स्नेहा के माता-पिता ने खाना नहीं खाया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 11 Jun 2023 01:09 AM (IST)
Hero Image
23 दिन से स्नेहा के माता-पिता ने नहीं खाया खाना, यूनिवर्सिटी में छात्रा की हुई थी गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। दादरी कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित शिव नाडर विश्वविद्यालय में 18 मई को दिनदहाड़े छात्रा स्नेहा चौरसिया की सहपाठी अनुज ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। छात्रा की हत्या के बाद 23 दिन बाद भी स्नेहा के माता-पिता ने खाना नहीं खाया है।

दोनों लोग नारियल पानी पीकर जीवन काट रहे हैं। दस जून यानी शनिवार को स्नेहा का जन्मदिन था। बेटी की मौत के गम में डूबे अभिभावक हाथ में स्नेहा की तस्वीर लेकर रो रहे है। इस बार जन्मदिन पर बेटी ने पिता से बड़े उपहार की मांग की थी।

जन्मदिन था बेटी का

पिता यही कहकर रो रहे हैं कि उनको क्या पता था कि वह इस बार बेटी को जन्मदिन पर उपहार भेंट नहीं कर पाएंगे। स्नेहा के चाचा अनिल चौरसिया ने बताया कि उनका संयुक्त परिवार है। स्नेहा के जन्मदिन पर सारा परिवार एकत्र होता था।

इस दिन पूरा परिवार घर पर एक साथ रहकर खाना खाता था। एक त्योहार की तरह स्नेहा का जन्मदिन मनाया जाता था। इस बार भी इसी प्रकार की तैयारी थी, जो कि गमगीन माहौल में तब्दील हो गया।

पुलिस की कार्रवाई को बताया कछुआ की चाल

स्नेहा के चाचा ने बताया कि कालेज प्रबंधन समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट की जांच में देरी से हो रही है। पुलिस की कार्रवाई बिल्कुल कछुआ की चाल की तरह चल रही है। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने एक बार भी स्वजन से संपर्क नहीं किया है।

यह है मामला

18 मई को शिव नाडर विश्वविद्यालय में बीए सोशलॉजी तृतीय वर्ष की छात्रा स्नेहा चौरसिया की उसके सहपाठी छात्र अनुज ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्नेहा की हत्या के बाद अनुज ने छात्रावास के कमरा नंबर-328 में खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी थी।

नेहा के स्वजन ने अनुज, आशुतोष पाण्डेय, करण, अंशु व शिवनाडर विश्वविद्यालय प्रबंधन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी मामले में पुलिस ने अनुज को पिस्टल उपलब्ध कराने वाले तीन आरोपित नवीन भाटी, दिव्यांश अवस्थी, शेखर कौशल को गिरफ्तार किया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें