Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: लोकसभा चुनाव परिणाम के कारण शराब की दुकान थी बंद, फिर चिप्स-कुरकुरे दुकान की आड़ हुआ ये गंदा काम

देश में लोकसभा चुनाव परिणाम के कारण मंगलवार को जिलाधिकारी के आदेश के बाद शराब की दुकानें बंद रहीं। जिसका फायदा शराब माफिया ने जमकर उठाया। इसी के तहत शराब की दुकानें बंद होने पर चिप्स व कुरकुरे की आड़ में एक दुकानदार शराब की बिक्री करता पाया गया। बाद में लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

By Ajab Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 05 Jun 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
Noida News: चिप्स कुरकुरे की आड़ में बेची जा रहा थी शराब। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। (Noida Crime Hindi News) लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर मंगलवार को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देश के बाद शराब की दुकानें बंद रही। दुकान बंद हो जाने के चलते शहर में शराब माफिया सक्रिय हो गए। दूरदराज के गांवों में चोरी छिपे शराब की बिक्री हुई।

चिप्स और कुरकुरे की आड़ में शराब की बिक्री

बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मामला पकड़ा गया। जहां शराब की दुकानें बंद होने पर चिप्स व कुरकुरे की आड़ में एक दुकानदार शराब की बिक्री कर रहा था। आबकारी विभाग की टीम ने दुकानदार को पकड़कर आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई की है।

पुलिस में दर्ज कराया गया मामला

आबकारी निरीक्षक चंद्रशेखर ने बीटा दो कोतवाली (Noida Police) में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आबकारी निरीक्षक ने बताया कि चिप्स कुरकुरे बेचने की आड़ में नवादा गांव स्थित मार्केट में दुकानदार हरिओम अवैध तरीके से शराब की बिक्री कर रहा था। आरोपित की पहचान उदयपुर थाना गंगागिरी अलीगढ़ के रूप में हुई है। वह जैतपुर गांव में किराये के मकान में रह रहा था।

यह भी पढ़ें: Noida Crime: घर में रात सोते-सोते अचानक आठवीं मंजिल से युवक ने लगी दी छलांग, पुलिस को यहां से मिल सकता है कोई सुराग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर