Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट के छह मोबाइल बरामद, एक दिन पहले ही पत्रकार का चुराया था फोन

Noida Six Stolen Mobile Phones Recovered नोएडा के सेक्टर-63 में पुलिस मुठभेड़ में एक मोबाइल स्नैचर को गोली लगी। आरोपित के कब्जे से लूट के छह मोबाइल तमंचा घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई है। आरोपित ने बीते दिन पत्रकार का मोबाइल लूटा था। लूटा गया मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस गिरोह में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी है।

By MOHD Bilal Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 04 Sep 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
Noida Crime: मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के पास से मोबाइल के अलावा बाइक बरामद। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-63 पुलिस कोतवाली ने बुधवार तड़के मुठभेड़ में बहलोलपुर अंडरपास के पास सर्विस रोड से एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित की पहचान संत कबीर नगर के दीपक राय के रूप में हुई है। आरोपित के कब्जे से लूट के छह मोबाइल, दिल्ली से चोरी बाइक, तमंचा, कारतूस बरामद किया है।

पुलिस टीम पर बदमाश ने की फायरिंग

कोतवाली पुलिस (Noida Police) का कहना है कि बहलोलपुर अंडरपास के पास सर्विस रोड से सटे हुए ग्रीन बेल्ट के पास पुलिस बुधवार सुबह तड़के मौजूद थी। इस दौरान एक बाइक सवार संदिग्ध आता दिखाई दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उससे रोकना का इशारा किया। लेकिन बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर भागने लगा।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। आरोपित को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपित शातिर अंतरराज्यीय चोर, मोबाइल स्नैचर है। आरोपित के खिलाफ दिल्ली में 20 और नोएडा में 10 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

बरामद मोबाइल में एक मोबाइल पत्रकार का शामिल

आरोपित के कब्जे से बरामद मोबाइल में एक मोबाइल पत्रकार का है जिसे आरोपित ने सेक्टर-62 मेट्रो स्टेशन के पास से छीना था। जिसके संबंध में सेक्टर-63 कोतवाली में एफआईआर पंजीकृत है। आरोपित से बरामद अन्य मोबाइल फोन के संबंध में भी जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में दूषित पानी पीने से 339 लोग बीमार, छह अस्पताल में भर्ती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर