Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा नेता हाउस अरेस्ट: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए बनाया था ये प्लान, पुलिस ने कर दिया फेल

UP International Trade Show ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी के दौरे के दौरान सपा नेताओं को हाउस अरेस्ट रखा गया। सपा नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी के विरोध करने की घोषणा की थी। इसी को देखते हुए पुलिस ने उन्हें हाउस अरेस्ट रखा। दरअसल बुधवार को सीएम यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शाे का उद्घाटन करने ग्रेटर नोएडा आए थे। पढ़िए पूरा अपडेट क्या है।

By Arvind Mishra Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
UP International Trade Show: सीएम योगी के दौरे के दौरान सपा नेताओं को हाउस अरेस्ट रखा गया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। UP International Trade Show यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शाे का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Chief Minister Yogi Adityanath ग्रेटर नोएडा पहुंचे। वहीं, समाजवादी पार्टी द्वारा विरोध करने की घोषणा पर पुलिस ने बुधवार को पार्टी नेताओं को हाउस अरेस्ट रखा।

पार्टी के जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी, राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी, छात्र नेता प्रशांत भाटी सहित नेताओं के घरों पर पुलिस को मुस्तैद किया गया। इससे सभी नेता अपने घरों से बाहर नहीं निकल सके।

समाजवादी पार्टी Samajwadi Party ने गौतमबुद्ध नगर के किसानों एवं अन्य लोगों की 11 सूत्रीय समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात कराने का समय मांगा था। समय न मिलने पर मुख्यमंत्री के ग्रेटर नोएडा Greater Noida दौरे का विरोध करने की घोषणा की थी।

पुलिस का सहारा ले रही भाजपा

जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी ने कहा कि भाजपा पुलिस का सहारा लेकर जनता की आवाज को दबाना चाहती है। मुख्यमंत्री के जिले में कई बार दौरा करने के बावजूद भी जनता की समस्या जस की तस बनी हुई है। पार्टी मुख्यमंत्री के सामने जिले की समस्याओं को लाना चाहती है, तो उन्हें मिलने से रोका गया है।

यह भी पढ़ें- Delhi News: AAP छोड़ भाजपा में शामिल हुए करतार सिंह तंवर को लगा झटका, खो बैठे विधायकी

जनता के मुद्दों को पूरे जोर से उठाएगी सपा

राजकुमार भाटी ने कहा कि एनटीपीसी क्षेत्र से लेकर जेवर क्षेत्र तक और नोएडा से ग्रेटर नोएडा तक किसान अपने अधिकारों के लिए संघर्ष रहे हैं। लेकिन किसानों की समस्या का हल करने का प्रयास नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी किसानों और जनता के मुद्दों को पूरे जोर से उठाएगी।

यह भी पढ़ें- Delhi CM Atishi: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को मिली Z कैटेगरी की सुरक्षा, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश