Move to Jagran APP

Dog Attack: ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों के झुंड बच्ची पर बोला हमला, शरीर पर काटकर किया लहूलुहान

Dog Attack Child Girl सोसाइटी के टावर ए एक में रहने वाले पीड़ित पिता शेर सिंह यादव ने बताया कि कुत्तों ने पार्क में खेलते समय बच्ची पर पीछे से हमला किया। आवारा कुत्ते ने बच्ची के दोनों कूल्हे कमर और एक पैर पर काटकर गंभीर जख्मी कर दिया। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोगों ने उसे बचाया।

By Ankur Tripathi Edited By: Geetarjun Published: Wed, 03 Jul 2024 10:24 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 10:24 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों के झुंड बच्ची पर बोला हमला।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सेक्टर पी दो स्थित केंद्रीय विहार सोसाइटी में मंगलवार को करीब ढाई बजे आवारा कुत्तों के झुंड ने पांच वर्षीय बच्ची को कई जगह काटकर घायल कर दिया। स्वजन पीड़ित बच्ची को लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसका उपचार किया गया।

सोसाइटी के टावर ए एक में रहने वाले पीड़ित पिता शेर सिंह यादव ने बताया कि कुत्तों ने पार्क में खेलते समय बच्ची पर पीछे से हमला किया। आवारा कुत्ते ने बच्ची के दोनों कूल्हे, कमर और एक पैर पर काटकर गंभीर जख्मी कर दिया। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोगों ने उसे बचाया।

पहले भी दो बच्चों को काटा

आरोप है कि कुछ दिन पहले भी दो बच्चों पर आवारा कुत्तों ने हमला किया था। सोसाइटी की केंद्रीय विहार वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों से कुत्तों को सोसाइटी से बाहर करने की मांग की है। आरोप है कि प्रबंधन और प्राधिकरण दोनों से लगातार आवारा कुत्तों को पकड़ने की मांग की गई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

काफी डरी हुई है बच्ची

उन्होंने बताया कि बुधवार को दवाइयां व रैबीज का इंजेक्शन लगवाने के बाद अस्पताल से घर वापस ले आए,लेकिन इसके बाद से ही बेटी काफी डरी हुई है। मां की गोद से नीचे नहीं उतर रही है। सोसाइटी के लोग अब निवासी अपने बच्चों को बाहर अकेले भेजने में भी डर रहे हैं। साथ ही बच्चों ने पार्क में खेलना भी बंद कर दिया है।

ये भी पढ़ें- Greater Noida: एक पल में खुशियां मातम में बदलीं, शादी के दिन दूल्हे की मौत

लोगों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बताया कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों का झुंड घूमता रहता है। मौका देखकर लोगों पर हमला कर देते है। बीते करीब दो महीने में यह तीसरी घटना है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.