Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एमिटी यूनिवर्सिटी फिर बनी अखाड़ा, छात्रों के दो गुट के बीच हुई जमकर मारपीट; वीडियो वायरल

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University Noida) में एक बार फिर छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें 7-8 छात्र एक छात्र को पीट रहे हैं। नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है। दो माह पहले परिसर की कैंटीन में दो छात्रा के भिड़ने के वीडियो वायरल हुआ था।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
यूनिवर्सिटी परिसर में एक छात्र को पीट रहे 7-8 छात्र। फोटो- वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, नोएडा। एमिटी यूनिवर्सिटी फिर एक बार जंग का अखाड़ा बनी नजर आई। छात्रों के दो गुट में बीच खेल में ही मारपीट होने का रविवार को वीडियो वायरल हुआ। लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर नोएडा पुलिस से शिकायत की। सेक्टर-126 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल 10 सेकंड के वीडियो में यूनिवर्सिटी परिसर में 7-8 छात्र एक छात्र को पीट रहे हैं। कुछ छात्र लात घूसों से तो कोई हाकी से छात्र की पिटाई करता हुआ दिख रहा है।

वहीं, परिसर में अन्य छात्र खड़े होकर मारपीट को देख रहे हैं। जानकारों की मानें तो यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से मारपीट की घटना के बाद एक्शन लिया गया है।

जंग का अखाड़ा है या कॉलेज, एमिटी से मारपीट का वीडियो वायरल #Noidapolice #noida #amity pic.twitter.com/U5k3LUm4g3— Jyoti Karki (@Jyoti_karki_) September 28, 2024

दो माह पूर्व कैंटीन में भिड़ी थीं दो छात्रा

दो माह पहले परिसर की कैंटीन में दो छात्रा के भिड़ने के वीडियो वायरल हुआ था। एसीपी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें