Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Supertech Twin Tower: सुपरटेक ट्विन टावरों को गिराने से पहले वीरान हो जाएंगी एमराल्ड और एटीएस सोसायटी, आखिर कहां जाएंगे लोग?

Supertech Twin Tower Demolition सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट सोसायटी (Supertech Emralk Court Society) के आसपास की सोसायटियों ने सहयोग के लिए हाथ बढ़ाया है। इसके लिए आसपास की सोसायटियों के एओए व निवासियों ने एक समूह भी बना लिया है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Fri, 19 Aug 2022 07:47 PM (IST)
Hero Image
सुपरटेक ट्विन टावरों को गिराने से पहले वीरान हो जाएंगी एमराल्ड और एटीएस सोसायटी।

नोएडा, जागरण संवाददाता। सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट सोसायटी (Supertech Emralk Court Society) के आसपास की सोसायटियों ने सहयोग के लिए हाथ बढ़ाया है। इसके लिए आसपास की सोसायटियों के एओए व निवासियों ने एक समूह भी बना लिया है।

एपेक्स और सियान टावर (Apex and Cyan Towers) के ध्वस्तीकरण के दिन एमराल्ड कोर्ट सोसायटी व एटीएस विलेज सोसायटी को खाली करना पड़ेगा। लोगों रहने की व्यवस्था आसपास की सोसायटियों में करने की तैयारियां की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Gurugram Crime: गुरुग्राम के स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़, दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

बैठक करेंगे सोसायटी के लोग

शनिवार को मामले में एटीएस विलेज, एलडिको, सिल्वर सिटी, पाश्र्वनाथ प्रेस्टीज और एमराल्ड कोर्ट सोसायटी के निवासी बैठक करेंगे। पाश्र्वनाथ प्रेस्टीज सोसायटी के अध्यक्ष रजनीश नंदन ने बताया कि विषम परिस्थिति में एमराल्ड कोर्ट सोसायटी निवासियों के साथ संयोजन बनाकर लोगों के लिए सोसायटी में रहने की व्यवस्था की गई है।

रहेगी हर व्यवस्था

घर और क्लब में लोग ठहरेंगे। वहां पर आने वाले बच्चों के लिए झूले लगाए जाएंगे। वहीं किसी भी परिस्थिति के लिए एंबुलेंस भी मौजूद रहेगी। एमराल्ड कोर्ट के जो भी निवासी सोसायटी में आएंगे, उनके लिए खाने-पीने के साथ सोने व बैठने की व्यवस्था रहेगी। मौके पर पूजा-पाठ व भजन कीर्तन भी किया जाएगा और टेंट भी लगेंगे।

व्यवस्था देखेंगे एमराल्ड कोर्ट सोसायटी के लोग

सोसायटी महासचिव पंकज द्विवेदी व उपाध्यक्ष जेएल शर्मा व्यवस्था संभालेंगे। पूर्वांचल रायल पार्क-137 एओए उपाध्यक्ष मीना वर्धन ने बताया कि सोसायटी के दो क्लब हाउस में 200 लोगों के रहने की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए 20 अगस्त को एमराल्ड कोर्ट सोसायटी के लोगों को व्यवस्था देखने के लिए बुलाया गया है।

सिल्वर सिटी सोसायटी के एओए अध्यक्ष उमाशंकर शर्मा ने बताया कि इस परिस्थिति में सभी सोसायटियां एक साथ मिलकर काम कर रही है। सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट सोसायटी आरडब्ल्यूए सुरक्षा प्रमुख गौरव मेहरोत्र ने बताया कि पाश्र्वनाथ प्रेस्टीज सोसायटी के एओए अध्यक्ष रजनीश नंदन की पहल पर सभी सोसायटियां साथ मिलकर काम कर रही। इससे लोगों को सुविधा मिलेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें