Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: वाटर पार्क में आए दिल्ली के युवक की संदिग्ध मौत, सांस लेने में आ रही थी दिक्कत; मिले चोट के निशान

नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र सेक्टर-38ए स्थित वाटर पार्क में दोस्तों संग आए दिल्ली के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके पैर और कमर में चोट के निशान मिले हैं। दोस्तों ने स्वजन को बताया कि स्लाइडिंग के दौरान धनंजय की तबीयत बिगड़ गई। वह जमीन पर आकर बैठ गया। सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 07 Apr 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
Noida में वाटर पार्क में आए दिल्ली के युवक की संदिग्ध मौत।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र सेक्टर-38ए स्थित वाटर पार्क में रविवार दोपहर दोस्तों संग आए दिल्ली के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली आदर्श नगर के संजय माहेश्वरी केवल का काम करते हैं। उनका 25 वर्षीय पुत्र धनंजय माहेश्वरी रविवार सुबह करीब 11 बजे घर से नोएडा के लिए निकला था। उसके साथ दोस्त अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा भी थे। पांचों दोस्त दोपहर में सेक्टर-38ए स्थित वर्ड्स ऑफ वंडर पार्क पहुंचे। दोस्तों ने स्वजन को बताया कि स्लाइडिंग के दौरान धनंजय की तबीयत बिगड़ गई। वह जमीन पर आकर बैठ गया। सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई। 

काफी देर तक धनंजय को उपचार नहीं मिला

उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पार्क के प्रबंधन को दी। काफी देर तक धनंजय को उपचार नहीं मिला। धनंजय अचेत होकर जमीन पर ही लेट गया। यह देख दोस्तों के हाथ-पैर फूल गए। किसी तरह दोस्त उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शाम के समय सूचना पुलिस और स्वजन को दी गई।

पैर और कमर में चोट के निशान

देर शाम नोएडा पहुंचे स्वजन ने बताया कि धनंजय के पैर और कमर पर चोट के निशान थे। इससे संदेह पैदा हो रहा है। एसीपी प्रवीण कुमार का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Noida Crime: घर बैठे नौकरी का झांसा देकर महिला से 3.77 लाख रुपये ठगे, इंस्टाग्राम के जरिए बनाया शिकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें