Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमी ने दूसरी लड़की से की शादी तो 17 वर्षीय किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम, लेटर में बताई पूरी बात

नोएडा के गढ़ी चौखंडी में प्रेमी ने दूसरी युवती से शादी कर ली तो किशोरी ने खौफनाक कदम उठा लिया। उसने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस मामले में सुसाइड नोट के आधार पर मां ने प्रेमी को जिम्मेदार मानते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने बेटी से शादी का वादा किया था और धोखे से रामपुर में विवाह कर लिया।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 17 Jul 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
किशोरी से बालिग होने पर शादी करने का किया था वादा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली फेज-तीन क्षेत्र के गांव गढ़ी चौखंडी में एक सप्ताह पहले किशोरी द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका की मां को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। उसमें मृतका ने अपने प्रेमी ओमपाल नामक युवक को जिम्मेदार माना है।

पीड़िता का कहना है कि ओमपाल ने उनकी 17 वर्ष 6 माह की बेटी से शादी का वादा किया था। वह कहता था कि जब वह बालिग हो जाएगी तो वह शादी कर लेगा। आरोप है कि कुछ दिन पहले ओमपाल रामपुर अपने पैतृक गांव गया और वहां दूसरी युवती से विवाह कर लिया।

यह बात जब किशोरी को पता चला तो उसने 10 जुलाई की दोपहर कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सुसाइड नोट भी फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर