Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: क्रेटा गाड़ी की टक्कर से तीन गोवंशियों की मौत, दो घायल

नोएडा के सेक्टर 46 में क्रेटा गाड़ी ने गोवंशियों को टक्कर मारी जिसमें तीन गोवंशी की मौके पर ही मौत हो गई और दो गोवंश घायल हो गए। गोवंश सेवा ट्रस्ट के एक पदाधिकारी ने बताया कि नोएडा पुलिस को लगातार संपर्क किया गया था लेकिन कोई काल रिसीव नहीं की गई। एसीपी रजनीश का कहना है कि गाड़ी और चालक को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 01 Oct 2023 11:10 AM (IST)
Hero Image
Noida Accident: क्रेटा गाड़ी की टक्कर से तीन गोवंशियों की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा के सेक्टर 46 में क्रेटा गाड़ी ने गोवंशियों को टक्कर मारी, जिसमें तीन गोवंशी की मौके पर ही मौत हो गई और दो गोवंश घायल हो गए।

गोवंश सेवा ट्रस्ट के एक पदाधिकारी ने बताया कि नोएडा पुलिस को लगातार संपर्क किया गया था, लेकिन कोई काल रिसीव नहीं की गई।

उन्होंने बताया कि टक्कर मारने वाली गाड़ी पर बिहार सरकार ग्रामीण कार्य विकास की प्लेट लगी थी। मौके पर एक नंबर प्लेट मिली है, जिससे पुलिस वाहन चालक तक पहुंच गई। एसीपी रजनीश का कहना है कि गाड़ी और चालक को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है।

सीएनजी भरवाने के दौरान कार चालक की पिटाई के आरोपित गिरफ्तार

उधर, नोएडा के सेक्टर-49 कोतवाली ने शनिवार को सीएनजी डलवाने के विवाद में कार चालक को पीटकर गंभीर रूप से घायल करने वाले दो आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान सर्फाबाद के प्रताप यादव और सचिन यादव के रूप में हुई है।

पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कार को सीज कर दिया है। अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। बीते दिनों सेक्टर-51 सीएनजी पंप पर हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया के वायरल हुआ था।। जिसमें आरोपित एक कार चालक को पटकते और उसके साथ मारपीट करते हुए दिखे थे।