Move to Jagran APP

Noida-Greater Noida Expressway: पीक आवर्स में वाहन चालक बचकर रहें, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर फिर धंसी सड़क

Noida Greater Noida Expressway Cavesनोएडा ग्रेटर एक्सप्रेस-वे एक बार फिर से धंस गया है। सड़क धंसने से एक्सप्रेस-वे में कई फीट गहरा गड्ढा हो गया है। इससे यात्रियों को फिर जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले भी यहां सड़क दस फीट तक धंस गई थी।

By GeetarjunEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 03:05 PM (IST)
Hero Image
नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर फिर धंसी सड़क।

नोएडा [कुंदन तिवारी]। नोएडा ग्रेटर एक्सप्रेस-वे एक बार फिर से धंस गया है। सड़क धंसने से एक्सप्रेस-वे में कई फीट गहरा गड्ढा हो गया है। इससे यात्रियों को फिर जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले भी यहां सड़क दस फीट तक धंस गई थी।

जानकारी के अनुसार, नोएडा ग्रेटर एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-142 के सामने बन रहे एडवंट अंडरपास की बाक्स पुशिंग में धंस गई। इससे कई फीट गहरा गड्ढा हो गया। एक सप्ताह के अंदर यह सड़क दोबारा धंस गई। फिलहाल बैरिकेडिंग कर एक्सप्रेस-वे की सड़क का हिस्सा घेर दिया गया।

ये भी पढ़ें- Delhi: सफदरजंग अस्पताल में MBBS की छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मैं कितनी भी कोशिश कर लूं...

निर्माण क्वालिटी को लेकर उठने लगे सवाल

बार बार सड़क धंसने से निर्माण क्वॉलिटी को लेकर नोएडा अथॉरिटी पर सवाल उठ रहे हैं। अभी तक सड़को को ठीक करने के लिए कोई भी टीम नहीं पहुंची है। अगर सड़क जल्दी ठीक नहीं कराई तो एक्सप्रेस-वे पर महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी और सुपरटेक वर्कबाक्स बिल्डिंग पर जाम की बड़ी समस्या हो सकती है।

27 अगस्त को धंस गई थी सड़क

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर 27 अगस्त की शाम सेक्टर-96 अंडरपास के नीचे की सड़क धंसने से लगे जाम से लोग परेशान हो गए थे। करीब 10 फीट तक हुए गड्ढे ने यातायात को रोक दिया था, हालांकि सड़क धंसने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने निर्माणाधीन एजेंसी के साथ मिलकर गड्ढा भरवाया। शनिवार रात नौ बजे के बाद जाम की समस्या खत्म हुई।

ये भी पढ़ें- Supertech Twin Tower: सुपरटेक ट्विन टावर का पूरा मलबा आएगा काम, प्लांट में रिसाइकल कर बनेंगी ये चीजें

आए दिन लगता है जाम

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-96 और सेक्टर-142 के सामने अंडरपास निर्माण कार्य के चलते आए दिन जाम लगता है। बैरिकेड के चलने वाहनों को डायवर्ट होना पड़ता है, जिस कारण जाम लग रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।