Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Traffic News: छठ पूजा को लेकर कालिंदी कुंज के पास ट्रैफिक डायवर्जन लागू, भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक

Noida Traffic News छठ पूजा के चलते रविवार को कालिंदी कुंज के पास ट्रैफिक कुछ बदला रहेगा। यातायात पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया है। इसके साथ ही महामाया फ्लाईओवर से कालिंदी कुंज जाने वाले मार्ग पर भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 30 Oct 2022 09:53 AM (IST)
Hero Image
Noida Traffic News: छठ पूजा को लेकर कालिंदी कुंज के पास ट्रैफिक डायवर्जन लागू, भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक

नोएडा, जागरण संवाददाता। छठ पूजा के मद्देनजर यातायात पुलिस की ओर से रविवार दोपहर दो बजे से रात आठ बजे तक ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। महामाया फ्लाईओवर से कालिंदी कुंज जाने वाले मार्ग पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी।

महामाया फ्लाईओवर से कालिंदी कुंज होकर सरिता विहार दिल्ली की तरफ जाने वाले मार्ग, हरनंदी पुल कुलेसरा पर भारी वाहनों के लिए डायवर्जन की व्यवस्था प्रभावी होगी।

जहां जहां भी घट बने है वहां यातायात पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। जिससे छठ वृतियों को परेशानी और जाम का समाना नहीं करना पड़े। डीसीपी ने कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने लोग हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर फोन कर सकते हैं।

ऐसा रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

  • महामाया फ्लाईओवर से सरिता विहार होकर दिल्ली जाने वाले कालिंदी कुंज मार्ग व हिंडन पुल कुलेसरा पर भारी वाहनों का डायवर्जन किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को चरखा गोलचक्कर से डायवर्जन किया जाएगा। वाहन चालकों डीएनडी, चिल्ला होकर दिल्ली जाना होगा। आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जाएगा।
  • महामाया फ्लाई ओवर के ऊपर सेक्टर 37 की तरफ से आने वाले मार्ग पर आवश्यकता पड़ने पर भारी वाहनों का डायवर्जन फ्लाईओवर समाप्ति पर गोशाला गोलचक्कर से चरखा गोलचक्कर की ओर किया जाएगा। आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जाएगा।
  • हरनंदी कुलेसरा पर सूरजपुर की ओर से फेज-2 जाने वाला भारी यातायात आवश्यकता पड़ने पर कच्ची सड़क तिराहा से किसान चौक की ओर डायवर्ट किया जाएगा। आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जाएगा।

Noida News: नोएडा-दिल्ली वालों के लिए सिग्नल फ्री होगा MP-1 रोड, एलिवेटेड रोड आसान करेगा लोगों को सफर

Noida Traffic Rule: नोएडा में नवंबर से गाड़ी चलाते समय इन दो बातों का रखें ध्यान नहीं तो होगा चालान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें