Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Traffic Advisory: गणेश प्रतिमा विसर्जन के कारण नोएडा में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर

नोएडा में गणेश प्रतिमा विसर्जन के कारण आज शहर के विभिन्न स्थानों पर सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। इस दौरान वाहन चालकों को असुविधा से बचने के लिए डायवर्जन का पालन करना चाहिए। आपातकालीन वाहनों को सकुशल गंतव्य तक पहुंचाया जाएगा। वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करके यातायात संबंधी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर या वाट्सऐप नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

By MOHD Bilal Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 16 Sep 2024 11:03 PM (IST)
Hero Image
गणेश प्रतिमा विसर्जन के कारण नोएडा में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन।

जागरण संवाददाता, नोएडा। गणेश प्रतिमा विसर्जन के कारण आज शहर में विभिन्न जगह पर सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। ट्रैफिक पुलिस की ओर से यमुना कालिंदी मार्ग, हरनंदी नदी के पास कुलेशरा, किसान चौक के पास डायवर्जन लागू किया गया है।

डीसीपी ट्रैफिक यमुना प्रसाद का कहना है कि वाहन चालक असुविधा से बचने के लिए डायवर्जन का पालन करें। डायवर्जन के समय आपातकालीन वाहनों को सकुशल गन्तव्य को भेजा जाएगा। असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। यातायात सम्बन्धी जानकारी हेतु यातायात पुलिस के हेल्पलाइन नंबर- 9971009001, वाट्सऐप नंबर-7065100100 से सम्पर्क कर सकते हैं।

ऐसा रहेगा डायवर्जन

-नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से कालिंदी बार्डर से दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को चरखा गोलचक्कर से दलित प्रेरणा केन्द्र की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात डीएनडी/चिल्ला होकर अपने गंतव्य को जा सकेगें।

-सेक्टर-37 से कालिंदी बार्डर की ओर जाने वाले यातायात को महामाया फ्लाईओवर से दलित प्रेरणा केन्द्र की ओर डायवर्ट किया जायेगा यह यातायात डीएनडी/चिल्ला होकर अपने गंतव्य को जा सकेगें।

कालिंदी बार्डर से सेक्टर-37 की ओर आने वाले यातायात को कालिंदी बार्डर से यूटर्न कर दिल्ली की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात आश्रम होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगें।

-सूरजपुर से कुलेशरा हरनंदी नदी की ओर जाने वाले यातायात को कच्ची सड़क तिराहा से चौगान पुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात बिसरख हनुमान मन्दिर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगें।

-फेज- 2 से हरनंदी नदी की ओर जाने वाले यातायात को फेज- 2 से ककराला की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात सोहरखा, बिसरख हनुमान मन्दिर होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगें

-किसान चौक से पर्थला की ओर जाने वाले यातायात को किसान चौक से बिसरख की ओर डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात बिसरख से सोहरखा से पर्थला होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

-पर्थला से किसान चौक की ओर जाने वाले यातायात को पर्थला गोल चक्कर से सोहरखा की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात सोहरखा बिसरख होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

यह भी पढ़ेंः Noida News: पीजी में शख्स ने ली करवट और सो गया मौत की नींद, इस घटना से हर कोई हैरान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर