Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: गर्लफ्रेंड की बेवफाई झेल नहीं पाया शख्स, प्रपोज से इनकार तो शख्स ने उठाया खौफनाक

दादरी के रूपबास गांव कॉलोनी में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में असफलता के कारण आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान मोर मुकुट के रूप में हुई है। वह अपने चचेरे भाइयों के साथ किराए के मकान में रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक का गांव में कोई विवाद चल रहा था।

By narendra kumar tomar Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 20 Sep 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
गर्लफ्रेंड की बेवफाई के कारण फांसी के फंदे से झूला शख्स।

संवाद सहयोगी, दादरी। कोतवाली दादरी क्षेत्र स्थित रूपबास गांव कॉलोनी के युवक ने गले में रस्सी का फंदा लगाकर पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के स्वजन को सूचित किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार रूपबास गांव कॉलोनी में चचेरे भाईयों के साथ किराए के मकान में रहने वाला मोर मुकुट मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार सुबह वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार नहीं मिला तो भाइयों ने कमरे में जाकर देखा तो उसका शव पंखे पर लटका मिला। भाइयों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मानसिक तनाव के चलते शख्स ने की आत्महत्या

मौके पर मौजूद भाईयों व पड़ोसियों ने बताया कि मोर मुकुट का गांव की किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की पक्ष ने पुलिस में मोर मुकुट के विरुद्ध रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। इसी तनाव के कारण मृतक ने आत्महत्या की है। रेलवे रोड दादरी चौकी प्रभारी हरवीर सिंह ने बताया कि प्रथम जांच में पता चला है कि मृतक का गांव में कोई विवाद चल रहा था। मानसिक तनाव के कारण उसने आत्महत्या की है। शिकायत मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Murder: गैंगस्टर कपिल की गर्लफ्रेंड काजल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, आखिर क्यों की गई थी सूरजमान की हत्या?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर