Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा के JP अस्पताल में सुरक्षा गार्ड और महिला को लात-घूंसों से पीटने वाले दो आरोपित गिरफ्तार; वायरल हुआ था VIDEO

नोएडा के जेपी अस्पताल में सुरक्षा गार्ड और महिला को लात-घूंसों से पीटने वाले आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अस्पताल में लात-घूंसों से पीटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने कार्रवाई की है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 08:35 AM (IST)
Hero Image
जेपी अस्पताल में मारपीट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा में सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल में सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ से मारपीट व अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल 1 मिनट 19 सेकंड के वीडियो में दिखाई दे रहा था कि दो युवक एक सुरक्षा गार्ड लिफ्ट के पास खड़े हैं। कुछ देर में एक युवक ने सुरक्षा गार्ड को लात मारकर लिफ्ट से बाहर धकेल दिया।

महिला सुरक्षाकर्मी को भी दिया धक्का

जब एक महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें बचाने की कोशिश करती है, तो वह उसे भी धक्का देते हैं। फेंक देते हैं। फिर युवक महिला कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड को लात-घूसों से पीटते है। वहां मौजूद लोग बीच-बचाव कराते हैं, लेकिन युवक नहीं मानते हैं।

यह भी पढ़ें- Faridabad News: युवक को बंधक बनाकर पीटा, पहले नाक रगड़वाई; फिर पैरों में गिरकर मंगवाई माफी

ये हुए गिरफ्तार

जेपी हॉस्पिटल में मारपीट करने वाले दोनों आरोपितों अक्षय सहगल (33 उम्र) पुत्र राजीव सहगल निवाली एफ-61 जगत पुरी परवाना रोड थाना जगतपुरी दिल्ली, वैभव सहगल (27 उम्र) पुत्र राकेश सहगल निवासी 9213 पाम टावर सैक्टर 108 नोएडा थाना सैक्टर 39 नोएडा को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रोहतक में गैंगवार: ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन लोगों की हत्या, राहुल बाबा गैंग ने ली हमले की जिम्मेदारी; दहशत का माहौल