Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida: घर के बरामदे में सो रहे दो दोस्तों को फावड़े से काटा, एक की मौत; दूसरे की हालत नाजुक

बल्लूखेड़ा गांव में घर के बरामदे में सो रहे दो दोस्तों को बुधवार की रात अज्ञात द्वारा फावड़े से काटने की घटना सामने आई है। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से कहना है कि टीम गठित कर मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 07 Sep 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
Greater Noida: घर के बरामदे में सो रहे दो दोस्तों को फावड़े से काटा, एक की मौत

ग्रेटर नोएडा, संवाद सहयोगी। दनकौर क्षेत्र के बल्लूखेड़ा गांव में घर के बरामदे में सो रहे दो दोस्तों को बुधवार की रात अज्ञात द्वारा फावड़े से काटने का मामला सामने आया है। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशंका है कि रंजिशन दोनों पर हमला किया गया है।

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बल्लूखेड़ा गांव निवासी रामकुमार (62) सरकारी बस में कंडक्टर थे जो हाल ही में सेवानिवृत हुए हैं। जबकि दूसरे व्यक्ति विक्रमजीत का छोटा भाई उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। रोजाना की तरह दोनों दोस्त गांव के नजदीक बने घर के बरामदे में सो रहे थे। बुधवार की रात अज्ञात द्वारा दोनों पर फावड़े से हमला किया गया।

दोनों की हालत देखकर मची चीख पुकार

बृहस्पतिवार की सुबह जब स्वजन वहां पहुंचे तो दोनों को लहूलुहान पाया गया। दोनों की हालत देखकर चीख पुकार मच गई जिसके चलते गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर रामकुमार को मृत पाया गया जबकि विक्रमाजीत की हालत काफी नाजुक है।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा विकृत को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि रामकुमार के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस से कहना है कि टीम गठित कर मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

Noida: पहले खेला क्रिकेट फिर खेली खून की होली, अब आजीवन कारावास की सजा; ये है खूनी फैमिली की जुर्म की दास्तां

ग्रेटर नोएडा में स्कूल जा रही आठ वर्षीय बच्ची को सांड ने पटका, सामने आया घटना का डरावना VIDEO