Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, ब्लू सफायर मॉल में लोहे का स्ट्रक्चर गिरने से दो लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। बिसरख पुलिस ने बताया कि दोनों शख्स नीचे खड़े थे तभी उनके सिर पर लोहे का स्ट्रक्चर आकर गिरी और उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। दोनों शख्स गाजियाबाद के रहनेवाले थे।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 03 Mar 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत।

जागरण संवाददाता, नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ब्लू सफायर मॉल में लोहे का स्ट्रक्चर गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। दोनों नीचे खड़े थे, तभी उनके सिर पर ग्रिल लगी और उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और जांच में जुटी हुई है।

बिसरख पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान गाजियाबाद के विजय नगर निवासी हरेंद्र भाटी (35) और  शकील (35) के तौर पर की गई है। पुलिस द्वारा पंचायतनाम भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा जा रहा है।

पांचवीं मंजिल से लोहे की ग्रिल गिरी

ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत पर एडीसीपी सेंट्रल हृदेश कठेरिया ने कहा, 'आज ब्लू सफायर मॉल में पांचवीं मंजिल से लोहे की ग्रिल गिर गई, जिसके कारण दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और विजयनगर, गाजियाबाद के रहने वाले दो लोगों की पहचान की। जब दुर्घटना हुई तो वे एस्केलेटर की ओर चल रहे थ।'

ये भी पढ़ेंः Noida Crime: प्रतिबंध के बाद भी इंस्टाग्राम पर बेच रहे ई-सिगरेट, इन फेक नामों से हो रही अवैध बिक्री