Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा के JP अस्पताल में सुरक्षा गार्ड की दो युवकों ने की पिटाई, अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO

Noida Security Guard Assault Viral Video नोएडा के जेपी अस्पताल में दो युवकों ने एक सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के साथ मारपीट की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीडियो में साफ दिखता है कि किस प्रकार से दो युवक सुरक्षा गार्ड को बेरहमी से पीट रहे हैं।

By MOHD Bilal Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
नोएडा के जेपी अस्पताल में सुरक्षा गार्ड और महिला कर्मचारी से मारपीट, वीडियो वायरल। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल में सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ से मारपीट और अभद्रता का मामला सामने आया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित 1 मिनट 19 सेकंड के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो युवक एक सुरक्षा गार्ड लिफ्ट के पास खड़े हैं। कुछ देर एक युवक ने सुरक्षा गार्ड को लात मारकर लिफ्ट से बाहर धकेल दिया।

महिला सुरक्षाकर्मी को भी दिया धक्का

जब एक महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें बचाने की कोशिश करती है, तो वह उसे भी धक्का देते हैं। फेंक देते हैं। फिर युवक युवक महिला कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड को लात-घूसों से पीटते है। वहां मौजूद लोग बीच बचाव करते हैं, लेकिन युवक नहीं मानते।

जल्द होगी युवकों की गिरफ्तारी-पुलिस

वह लगातार महिला और सुरक्षा गार्ड पर हमला करते रहते हैं। कोतवाली पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। जल्द युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Noida Crime: IT इंजीनियर ने आर्मी में तैनात दोस्त संग रची अपहरण की झूठी कहानी, पुलिस ने तीन आरोपी दबोचे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर