Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर के सोने का वीडियो वायरल, हेडमास्टर ने दी ये सफाई

सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला टीचर स्कूल के क्लासरूम में आराम फरमा रही हैं। उनके आस-पास मौजूद बच्चे खेल रहे हैं। यह वीडियो दादरी ब्लॉक के प्राथमिक स्कूल डेरी कोट का बताया जा रहा है। स्कूल की प्रधानाध्यापक उषा नागर ने जिसके बाद सफाई दी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 19 Jul 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
Noida News: महिला टीचर के कक्षा में सोने का वीडियो वायरल।

 जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। दादरी ब्लॉक के प्राथमिक स्कूल डेरी कोट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो में शिक्षिका कक्षा में लेटी हुई दिखाई दे रही है। बच्चे पढ़ने की वजह खेल रहे है।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग कर रहे कमेंट

परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों की कार्यशैली पर लगातार आरोप लगाते रहते हैं। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने पर लोग तरह तरह की बात लिख रहे है। स्कूल की प्रधानाध्यापक उषा नागर का कहना है कि वह बीमार थी। उन्हें उलझन हो रही थी।

इसलिए उन्हें शिक्षकों ने जमीन पर लिटा दिया। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। स्कूल में निरीक्षण को एआरपी को भी स्थिति से अवगत कराया गया था। बता दें स्कूल में 34 छात्र नामांकित हैं।

मामले की होगी जांच

एक सहायक अध्यापक,दो शिक्षामित्र और एक प्रधानाध्यापक स्कूल में तैनात है। खंड शिक्षा अधिकारी नरेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Noida Airport के दूसरे फेज में जमीन अधिग्रहण को फंड जारी, नोएडा अथॉरिटी ने हवाई अड्डा बनाने के लिए दिए करोड़ों रुपये

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर