Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में शादी का 15 साल बाद खौफनाक अंत, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला

Noida Crime News नाले में 26 जून को एक एक व्यक्ति का शव मिला था जो बोरे में बंद था। उसकी गाजियाबाद के इंदिरापुरम में गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया कि इस वारदात को अंजाम मृतक की पत्नी उसके प्रेमी और प्रेमी के भाई ने अंजाम दिया था। पुलिस का कहना है कि पति प्रेम संबंध में बाधा बन रहा था और पत्नी को पीटता था।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 06 Aug 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
नोएडा सेक्टर 113 थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र के सर्फाबाद गांव के नाले में 26 जून को मिले युवक के शव की पहचान इंदिरापुरम के मकनपुर, गाजियाबाद के पप्पू के रूप में हुई है। प्रेम संबंध में बाधा बनने पर उसकी पत्नी ने प्रेमी व प्रेमी के भाई के साथ मिलकर इंदिरापुरम में हत्या की थी। शव को स्कूटी से लाकर यहां फेंका था। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त नोएडा रामबदन सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी पंकज सक्सेना (30) ने बताया कि दो साल पहले खाना बनाने का काम करने के दौरान मनीषा (32) से मुलाकात हुई और दोनों के एक-दूसरे प्रेम संबंध हो गए। मनीषा अपने पति पप्पू के शराब पीने, काम नहीं करने और मारने पीटने के कारण तंग आ गई थी।

मनीषा और पंकज ने पप्पू को हटाने की ठान ली। पप्पू ने न्यायखंड दो में किराये पर मकान लिया। पप्पू को समझाने व पति-पत्नी के बीच विवाद को खत्म कराने के लिए 24 जून को कमरे पर बुलाया।

शराब पिलाई और फिर दबाया गला

कमरे पर मनीषा, पंकज के अलावा उसका भाई अतुल सक्सेना (25) भी था। तीनों ने शराब पी और नशा होने पर पप्पू का प्लास्टिक की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गई। फिर तीनों आलू के बोरे में शव को भरकर सिल दिया। उसके बाद तीनों अपने-अपने कमरे पर चले गए।

अगले दिन रात में स्कूटी पर शव रखकर सर्फाबाद के खुले नाले में डाल गए। नाला खुले होने और इसकी जानकारी स्थानीय निवासी होने के कारण अतुल को थी।

दो जुलाई को लिखवा दी गुमशुदगी

घटना को लेकर किसी को भी तीनों पर शक नहीं हो। इसके लिए तीनों ने पप्पू के गुमशुदगी दर्ज कराने की योजना बनाई। मनीषा ने तय योजना के मुताबिक इंदिरापुरम कोतवाली में दो जुलाई को गुमशुदगी दर्ज करा दी। दोनों जिले की कोतवाली पुलिस के लिए पहेली के रूप चुनौती आरोपितों ने पेश कर दी।

ये भी पढ़ें- Noida News: गंगनहर में डूबा कक्षा सात का छात्र, तलाश में जुटी पुलिस; परिवार में मचा हड़कंप

15 साल पहले हुई थी शादी

एसीपी तृतीय शैव्या गोयल ने बताया कि मनीषा और पप्पू की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। मनीषा के 13 वर्ष का एक बेटा व दो वर्ष की एक बेटी है। वर्तमान में पंकज प्रॉपर्टी डीलर के पास नौकरी कर रहा था। अतुल वेंडर के रूप में कार्यरत है। दोनों अविवाहित हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर