Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida: बेटी को पत्नी के पास पहुंचाने में लेट हुआ पति तो महिला ने जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है मामला

पति और पत्नी तलाक की वजह से अलग रहते हैं। दोनों की एक बेटी है। कोर्ट ने पति को एक समय दे रखा है कि एक सीमित समय तक वह हर दिन बेटी को अपने पास रख सकता है। एक दिन जब बेटी उसके पास थी तो वह सो गई। जिस वजह से वह बेटी को पत्नी के पास पहुंचाने में देर गई।

By Ajab Singh Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 20 Jul 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
बेटी को पत्नी के पास पहुंचाने में लेट हुआ पति तो महिला ने जड़ा थप्पड़।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। बेटी के सो जाने के बाद उसे मां के पास देरी से छोड़ना एक पिता को भारी पड़ गया। बेटी की मां ने पूर्व पति को थप्पड़ जड़ दिए। यहां तक वहां मौजूद सिक्यरिटी गार्ड्स और महिला के साथियों ने भी उसके साथ बदतमीजी और मारपीट की।

घटना ग्रेटर नोएडा की आईआईटीएल निंबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसाइटी के गेट की हैं। बेटी गंभीर बीमारी से पीड़ित है। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत

अदालत से मिला है समय

एनआरआई सिटी निवासी हरीश को पारिवारिक अदालत से आदेश मिला था कि वह अपनी सात वर्षीय बेटी को दोपहर 2:30 बजे से रात 8:00 बजे तक अपने साथ रख सकता है। इसके बाद उसकी मां के पास आईआईटीएल निंबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसाइटी छोड़ना होगा।

बेटी के सो जाने पर हुआ विवाद

बेटी के सो जाने के बाद उसके पिता ने लेट पहुंचने की जानकारी दी थी। उसके बावजूद भी वह अपनी सोती हुई बेटी को गोद में लेकर सोसाइटी के गेट पर पहुंचा था। लेकिन जब वह सोसाइटी के गेट पर पहुंचा, तभी उसका पत्नी और उसके साथियों के साथ विवाद हो गया। जहां उसके साथ मारपीट की गई। पत्नी ने पति को थप्पड़ जड़ दिया।

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर रवि काना की महिला मित्र को कोर्ट से जमानत, तीन माह पहले थाईलैंड के बैंकॉक से हुई थी गिरफ्तारी

इसका एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर