Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: पति ने नई-नवेली दुल्हन को बेरहमी से पीटा, साले ने जीजा पर लगाए गंभीर आरोप

नोएडा में एक दुल्हन की ससुराल में डोरी उतरी तो हाथ में मेहंदी लगाए कई सारे अरमान लेकर आई थी। शादी के बाद घर में खुशी का माहौल था। पुलिस में दी शिकायत में एक युवक ने बताया कि उसकी बहन की छह दिसंबर को शादी हुई थी। जीजा अपनी मां से झगड़ा कर रहे थे। इस बात को लेकर उनकी बहन यानिका बीच-बचाव करने पहुंची तो...

By Gaurav SharmaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sun, 17 Dec 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
Noida News: पति ने नई-नवेली दुल्हन को बेरहमी से पीटा, साले ने जीजा पर लगाए गंभीर आरोप

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र में हाथों में मेहंदी लगाई हजारों अरमान लेकर अपनी ससुराल में डोली से उतरी एक महिला को खुशियों के बजाय जिंदगीभर का गम मिल गया। 

छह दिसंबर को हुई थी शादी

महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने विवाहिता के पति के खिलाफ एक सप्ताह बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला के भाई ने दर्ज एफआईआर में बताया कि उनकी बहन की शादी इसी माह दिसंबर 2023 को आरोपी के साथ शादी हुई थी। वह नोएडा के सेक्टर-94 की एक रेसीडेंसी में रहते हैं।

पीड़ित का आरोप है कि शादी के बाद दूसरे दिन सुबह करीब 2:30 से 3 बजे के बीच जीजा अपनी मां से झगड़ा कर रहे थे। इस बात को लेकर उनकी बहन ने बीच-बचाव किया तो उसका जीजा आक्रोशित हो गया।

पति ने दुल्हन के साथ की बेरहमी

आरोप है कि जीजा ने उसकी बहन को कमरे में बंद करके जमकर पीटा, जिससे उसके पूरे शरीर पर गहरे जख्म हो गए। यही नहीं बहन को कान से सुनाई भी नहीं दे रहा है।

उनका यह भी आरोप है कि उसके जीजा ने उसकी बहन के बाल भी नोच लिए, जिसकी वजह से उसे चक्कर आ रहा है। पीड़िता का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। पीड़ित के अनुसार गंभीर हालत में उसने अपनी बहन को दिल्ली स्थित कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती करवाया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

Delhi MLA Fund: दिल्ली सरकार ने बढ़ाया विधायकों को फंड, अब विकास कार्य के लिए मिलेंगे इतने कराड़ रुपये

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर