Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: नशे में धुत युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, गार्ड का कालर पकड़कर पीटा, देखें वीडियो

Noida Newsअजनारा होम्स सोसायटी की तीन युवतियां अंजलि तिवारीदीक्षा तिवारी और काकुल अहमद शुक्रवार रात को दो बजे के करीब शराब के नशे में सोसायटी पहुंची। तीनों जिस कार से वापस आई थीं उसपर सोसायटी का स्टीकर नहीं लगा थाऐसे में गार्ड ने तीनों को अंदर जाने से रोक दिया।

By Ravi prakash singhEdited By: Pradeep Kumar ChauhanUpdated: Sat, 08 Oct 2022 09:16 PM (IST)
Hero Image
Noida News: पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर दो को हिरासत में ले लिया।

नोएडा, जागरण संवाददाता। शहर में सिक्योरिटी गार्डों संग अभद्रता और मारपीट होने के मामले कम नहीं हो रहे हैं। शुक्रवार रात दो बजे के करीब नशे में धुत तीन युवतियों ने एक सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर प्रसारित होने के बाद फेज तीन कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर दो को हिरासत में ले लिया।

सेक्टर-121 स्थित अजनारा होम्स सोसायटी की तीन युवतियां अंजलि तिवारी,दीक्षा तिवारी और काकुल अहमद शुक्रवार रात को दो बजे के करीब शराब के नशे में सोसायटी पहुंची। तीनों जिस कार से वापस आई थीं, उसपर सोसायटी का स्टीकर नहीं लगा था,ऐसे में गार्ड ने तीनों को अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद तीनों गार्ड उज्जवल शुक्ला से भिड़ गईं और कालर पकड़कर खींचने के साथ उसके साथ मारपीट की।

घटना का वीडियो एक अन्य गार्ड ने बना लिया। करीब आधे घंटे तक तीनों का सोसायटी में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। शोर सुनकर सोसायटी के अन्य लोग भी जमा हो गए। लोगों के पहुंचने के बाद तीनों वहां से अपने फ्लैट पर चली गईं। शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाने के सिमहा गांव के उज्जवल ने सुबह मामले की शिकायत संबंधित कोतवाली पुलिस से की।

शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने अंजलि और काकुल को हिरासत में ले लिया। दीक्षा की तलाश जारी है। अंजलि और दीक्षा बहनें हैं,जबकि काकुल दोनों की दोस्त है। अंजलि फूड सप्लीमेंट का काम करती हैं। एडीसीपी साद मियां खां ने बताया कि गार्ड की शिकायत पर तीन युवतियों में से दो के खिलाफ कार्रवाई की गई। एक अन्य की तलाश जारी है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

लोगों ने की कार्रवाई की मांग

घटना का वीडियो शनिवार शाम को प्रसारित हुआ। लोगों ने कमिश्नरेट पुलिस को टैग करते हुए युवतियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वीडियो का त्वरित संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की गई। इससे पहले फेज तीन कोतवाली क्षेत्र के ही क्लियो काउंटी में एक महिला प्रोफेसर ने गार्ड की पिटाई की थी।

पूर्व में भी हो चुकी है घटनाएं

बीते माह जेपी विशटाउन सोसायटी की अधिवक्ता भव्या राय ने गार्ड से अभद्रता की थी। इस मामले में उन्हें जेल जाना पड़ा था। फेज दो कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने रिक्शा चालक को कुछ दिन पहले पीटा था। चालक की गलती बस इतनी थी कि उसका रिक्शा महिला की कार से छू गया था। यही नहीं दो दिन पहले सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कुत्ते को हटाने के विवाद में एक युवक ने गार्ड की पिटाई की थी।

पहली बार हुआ है ऐसा

पीड़ित गार्ड ने बताया कि बीते कई साल से सोसायटी में तैनात है,ऐसा पहली बार हुआ जब उनके साथ किसी ने अभद्रता की है। सोसायटी के लोगों का बहुत प्यार भी मिलता है। इस घटना के बाद से आहत हूं। 

ये भी पढ़ें- Delhi News: कोर्ट पहुंचा आदिपुरुष फिल्म का मामला, भगवान राम और हनुमान के चरित्र को गलत तरीके से किया चित्रित

बता दें कि नोएडा के सेक्टर और सोसायटी में निवासियों द्वारा सुरक्षागार्डों से मामूली विवाद पर मारपीट की घटनाएं कम नहीं हो रही है। दो दिन पहले भी सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में पालतू कुत्ते को हटाने से मना करने पर एक सुरक्षागार्ड की पिटाई कर दी। पिटाई करने वाले व्यक्ति की पत्नी का आरोप है कि सुरक्षागार्ड ने उनके साथ छेड़खानी की है। उधर पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों पर शांतिभंग का आरोप लगाते हुए धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।