Move to Jagran APP

BMW से आई और गमला चुरा ले गई महिला, नोएडा के पॉश इलाके का वीडियो आया सामने

नोएडा में एक महिला ने बीएमडब्ल्यू कार से उतरकर एक दुकान के सामने रखा गमला चुरा ले गई। यह घटना 25 अक्टूबर की देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला लोगों के टोकने के बाद भी नहीं मानी। सोशल मीडिया पर लोग इस घटना की चुटकी ले रहे हैं।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 27 Oct 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
गमला चोरी कर ले जा रही महिला। फोटो- वीडिया ग्रैब
जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा यानी नो आईडिया वाले शहर में अजीबोगरीब चोरी करने का वाकया सामने आया है। वाकया सुनकर और इसका वीडियो देखकर लोग सोशल मीडिया पर चुटकी भी ले रहे हैं और आलोचना भी कर रहे हैं।

वाकया है बीएमडब्ल्यू कार से आई महिला और उसके द्वारा गमला चोरी कर ले जाने का है। वीडियो सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 18 के पॉश इलाके का बताया जा रहा है।

2.51 मिनट का वीडियो वायरल

घटना 25 अक्टूबर की देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। 2.51 मिनट के वीडियो में एक महिला अपनी कार से बाहर निकलती है और एक दुकान के सामने रखे पौधे का गमला उठा लेती है।

जानकारी के मुताबिक, महिला की चोरी की हरकत के दौरान कुछ लोग उसकी कार के पास आकर खड़े भी हो जाते हैं, लेकिन महिला बेझिझक अपनी हरकत को अंजाम देती है और कार में गमला रखकर ले जाती है।

गुरुग्राम में एल्विश की कार से चुराया गया था गमला

उल्लेखनीय है कि पिछले साल मार्च 2023 में गुरुग्राम से एक वीडिया सामने आया था। जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव की कार से गमले चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि यह गमला जी-20 की सजावट के क्रम में रखा गया था। वीडियो दिल्ली-गुरुग्राम के शंकर चौक का बताया गया था।

ये भी पढ़ें-

सुंदर भाटी का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन! जेल से बाहर आने पर टेंशन में पुलिस; ठेकेदार से कैसे बन गया गैंगस्टर?

चेन लूट में शामिल मां-बेटे और सुनार समेत चार धरे

नोएडा के सेक्टर 113 थाना पुलिस व सर्विलांस टीम ने करीब डेढ़ माह रेकी कर चैन लूट करने वाले गिरोह का शनिवार को भंडाफोड़ किया और मां बेटे और सुनार समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपितों से 10 सोने की चैन, छीनी हुई चार चैन के टूटे हुए टुकड़े, एक जोड़ी कानों के कुंडल, दो तमंचे व एक बाइक बरामद की। डीसीपी नोएडा रामबदन सिंह ने बताया कि शहर में चैन लूट की लगातार शिकायतें मिल रहीं थीं।

पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमे दर्ज कर पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाशों की तलाश में जुटी थीं। सेक्टर 113 थाना और सर्विलांस पुलिस टीमों ने मिलकर शनिवार को चेकिंग के दौरान एफएनजी रोड से चार शातिरों को गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान साहिबाबाद वृंदावन गार्डन के आदित्य, गाजियाबाद अंकुर विहार रेल विहार के सनी और उसकी मां ममता व साहिबाबाद शालीमार गार्डन के सुनार जोहेब के रूप में हुई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।