Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करने वाली महिला ने की सुसाइड, इस वजह से तनाव में थी मृतका

कोतवाली सेक्टर-39 के कैंपस में रहने वाली एक महिला कांस्टेबल की देवरानी ने थाना कैंपस में स्थित स्टाफ क्वार्टर में बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतका के स्वजन ने उसके पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात महिला कांस्टेबल सोनिया सेक्टर-39 के स्टाफ क्वार्टर में रहती है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 20 Jan 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करने वाली महिला ने की सुसाइड

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-39 के कैंपस में रहने वाली एक महिला कांस्टेबल की देवरानी ने थाना कैंपस में स्थित स्टाफ क्वार्टर में बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतका के स्वजन ने उसके पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात महिला कांस्टेबल सोनिया सेक्टर-39 के स्टाफ क्वार्टर में रहती है। वह मौजूदा समय में जनपद मथुरा में तैनात है। उन्होंने बताया कि सोनिया का देवर देवेंद्र अपनी पत्नी रचना(31) के साथ उसके कमरे में रह रहा था। रचना एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती थी। बीती रात को रचना ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया।

इस घटना में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के स्वजन ने देवेंद्र और अन्य लोगों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि देवेंद्र दूसरी शादी करना चाह रहा था।

रचना और देवेंद्र आपसी सहमति से तलाक लेना चाह रहे थे, लेकिन इस बात से रचना काफी तनाव में थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतका और उसके पति देवेंद्र सेक्टर 63 स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करते हैं।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध अवस्था में मौत

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-104 में रहने वाले अनमोल को आज गंभीर हालत में उसके दोस्त ने सेक्टर-104 स्थित प्रेमा केयर अस्पताल में भर्ती करवाया, वहां पर उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतक के स्वजन को घटना की सूचना दे दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी मौत हृदय घात के चलते हुई है।