Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति के लात-घुसों से गिरा महिला का तीन माह का गर्भ, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो पीड़िता ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

नोएडा के कोतवाली जारचा थाना क्षेत्र में पति की मारपीट से एक महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया। महिला ने जब इसकी शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है। उसने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। महिला ने खुद और बच्चों की जान को खतरा बताया है।

By narendra kumar tomar Edited By: Sonu Suman Updated: Wed, 13 Mar 2024 05:13 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में पति के लात-घुसों से गिरा महिला का तीन माह का गर्भ।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली जारचा क्षेत्र की एक महिला ने पति पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। पेट में चोट लगने से महिला का तीन महीने का गर्भ भी गिर गया। महिला का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने पति के विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। महिला ने इंटरनेट मीडिया पर ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी अनुसार नगला चमरू गांव की सीमा ने बताया कि सन 2006 में नंगला चमरू के ही रहने वाले संजय से शादी की थी। शादी के बाद दो बच्चे पैदा हुए, जिनमें एक लड़की अंशु और एक लड़का कार्तिक है। आरोप है कि शादी कुछ वर्ष बाद पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया था। अपने जेठ-जेठानी के यहां रहकर मेहनत मजदूरी कर बच्चों का पालन-पोषण कर रही हूं।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections: भाजपा से टिकट चाहने वालों की लंबी कतार... अपनों से निराशा तो साइकिल की सवारी से जीत की आशा

पति के लात-घुसों से पहुंची चोट

दो साल पहले पति दोबारा अपने साथ ले आया। कुछ दिन तो ठीक रहा, लेकिन छह मार्च को पति ने फिर मार-पिटाई की, जिससे शरीर पर काफी चोटें आईं हैं। पति के लात-घुसों से पेट पर चोट पहुंचाई। पीड़ा होने के कारण बुधवार को दादरी सामुदायिक केंद्र पर जांच कराई तो पता चला कि चोट लगने से तीन माह का गर्भ गिर गया है। डायल 112 पर घटना की शिकायत की थी।

सोशल मीडिया पर महिला की गुहार

सांठ-गांठ होने के कारण पुलिस ने पति के विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। महिला ने घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर न्याय की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि पति से बच्चों व खुद को जान का खतरा है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- चुनाव से पहले नोएडा के फ्लैट खरीदारों को तोहफा, शिविर लगाकर दिया जा रहा मालिकाना हक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर