Move to Jagran APP

Noida: घर के कमरे में डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिर पड़ा युवक, हृदय गति रुकने से मौत की आशंका

कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के गांव बरौला में घर के कमरे में तेज संगीत पर डांस कर रहे 22 वर्षीय युवक की अचानक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और स्वजन को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने पर बिसरा प्रिजर्व कर लिया है। वहीं आशंका है कि युवक की मौत हृदय गति रुकने से हुई है।

By Gaurav Sharma Edited By: Sonu SumanUpdated: Mon, 05 Feb 2024 09:50 PM (IST)
Hero Image
घर के कमरे में डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिर पड़ा युवक।

जागरण संवाददाता, नोएडा। करीब एक माह पहले क्रिकेट खेलते समय पिच पर हुई इंजीनियर की मौत के बाद एक और मामला सामने आया है। कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के गांव बरौला में घर के कमरे में तेज संगीत पर डांस कर रहे 22 वर्षीय युवक की अचानक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और स्वजन को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने पर बिसरा प्रिजर्व कर लिया है। वहीं संभावना जताई जा रही है कि युवक की मौत हृदय गति रुकने से हुई है।

22 वर्षीय आमिल गांव बरौला में रहते थे। वह परिवार के साथ परचून की दुकान संभालते थे। पांच दिन बाद आमिल की शादी थी। शनिवार रात करीब दस बजे आमिल दुकान से घर आए और एक कमरे में तेज संगीत पर डांस करने लगे। काफी देर तक डांस करने के बाद चक्कर आने से आमिल जमीन पर गिर गए। स्वजन ने जब उन्हें फर्श पर बेसुध पड़ा देखा तो आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से सूचना पुलिस के पास पहुंची।

मौत बना चर्चा का विषय

शुरुआत में स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया, लेकिन पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया। डांस करते-करते हुई युवक की मौत लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। इसलिए बिसरा प्रिजर्व कराया गया है। स्वजन के मुताबिक कमरे में डांस करते समय ही आमिल की मौत हुई है।

एक माह पहले हुई थी ऐसी ही घटना

करीब एक माह पहले एक्सप्रेसवे कोतवाली क्षेत्र में क्रिकेट खेलते समय एक इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। मृतक का नाम विकास था। वह मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे और दिल्ली में रहते थे। वह नोएडा की एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करते थे। क्रिकेट मैच खेल रहे विकास रन लेने के लिए भागे और इसी दौरान पिच पर ही अचानक बेहोश होकर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Noida Crime: पुलिस मुठभेड़ में सुंदर भाटी गिरोह के बदमाश को लगी गोली, कब्जे से पिस्टल व स्कॉर्पियो बरामद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।